Logo
Kala Khairampuria: हरियाणा-दिल्ली में हत्या का प्रयास और फायरिंग कर फिरौती मांगने वाले काला खैरमपुरिया से पूछताछ की जा रही है, जिसमें उसने कई खुलासे किए हैं।

Kala Khairampuria Remand: दिल्ली-हरियाणा में हत्या का प्रयास और फायरिंग कर फिरौती मांगने वाले राकेश उर्फ काला खैरमपुरिया को स्पेशल टास्क फोर्स ने रिमांड पर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। इस पूछताछ में आरोपी ने एक खुलासा किया है। हालांकि, काला खैरमपुरिया द्वारा दी गई जानकारी पर एसटीएफ बारीकी से जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार, काला खैरमपुरिया ने दिल्ली के राजौरी गार्डन के बर्गर किंग आउटलेट पर की गई अमन जून की हत्या के मामले में खुलासा किया है।

पूछताछ में लड़की का नाम आया सामने

जनकारी के अनुसार, पूछताछ में एक लड़की का नाम सामने आया है, जो वारदात के समय अमन जून के साथ मौके पर मौजूद थी। लड़की की पहचान मीनू के रूप में बताई गई है। यह भी बताया जा रहा है कि लड़की पहले से ही काला खैरमपुरिया के संपर्क में थी। बता दें कि झज्जर के रहने वाले अमन जून की 18 जून को राजौरी गार्डन में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

इसके बाद हत्याकांड की जिम्मेदारी गैंगस्टर हिमांशु भाऊ ने सोशल मीडिया पोस्ट डालकर ली थी। जिस पोस्ट को उसने काला खैरमपुरिया को भी टैग किया था। हत्या से पहले बर्गर किंग में अमन जून के साथ एक लड़की भी पहुंची थी और फायरिंग के बाद से ही वो फरार है।

क्राइम ब्रांच की टीम भी कर रही तैयारी

इस खुलासे के बाद से क्राइम ब्रांच भी पूरी तरह एक्टिव है। कहा जा रहा है कि क्राइम ब्रांच काला खैरमपुरिया की हरियाणा में रिमांड खत्म होने के बाद उसे ट्रांजिट रिमांड पर लेने की तैयारी में है। अमन जून हत्याकांड में वो ही तीन शूटर शामिल थे, जिनका दिल्ली पुलिस और एसटीएफ ने सोनीपत में एनकाउंटर कर दिया था। वहीं, शुरुआती जांच में पता चला है कि हत्या की वजह आपसी रंजिश थी। इसका जिक्र खुद हिमांशु भाऊ ने सोशल मीडिया पोस्ट में भी किया था।

Also Read: पलवल में हत्या का प्रयास, जमीन विवाद को लेकर युवक को मारी गोली

फिलहाल, काला खैरमपुरिया को हिसार एसटीएफ ने छह दिन की रिमांड पर लिया हुआ है। उसने हिसार में इनेलो नेता रामभगत गुप्ता के बेटे के शोरूम पर फायरिंग कराकर पांच करोड़ रुपये की फिरौती मांगी थी। इसके अलावा भी उसके खिलाफ पहले से कई केस दर्ज हैं।

5379487