Logo
हरियाणा के फतेहाबाद में प्राइवेट बस में परिचालक और दो युवकों के बीच हुए विवाद के चलते गांव अयाल्की में युवकों ने अपने साथियों को बुलाकर परिचालक पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया, वहीं जमकर तोड़फोड़ भी की। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Fatehabad: फतेहाबाद से रतिया जा रही प्राइवेट बस में परिचालक और दो युवकों के बीच हुए विवाद के चलते गांव अयाल्की में युवकों ने अपने साथियों को बुला लिया। दर्जनभर युवकों ने बस में घुसकर परिचालक पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया, वहीं जमकर तोड़फोड़ भी की। इस हमले में परिचालक के अलावा बस चालक व दो सवारियों को भी चोटें आई हैं। इन्हें उपचार के लिए रतिया के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से उन्हें अग्रोहा रेफर कर दिया गया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

फोन गिरने की बात करते हुए युवकों का परिचालक से हुआ झगड़ा

सदर फतेहाबाद पुलिस को दी शिकायत में कुलां निवासी सुरेन्द्र कुमार ने बताया कि वह फतेहाबाद-रतिया-टोहाना रूट पर चलने वाली प्राइवेट बस का परिचालक है। गत दिवस दोपहर को वह बस लेकर फतेहाबाद से रतिया के लिए रवाना हुआ था। बस जब पुराने बस अड्डे पर पहुंची तो दो लड़के बस में सवार हो गए। जैसे ही बस बाईपास से निकली तो इन युवकों ने अयाल्की की टिकट ली। थोड़ी देर बाद इन युवकों ने शोर मचा दिया कि उनका फोन गिर गया। इस पर उसने बस रूकवा दी। इसके बाद दोबारा बस चली तो कुछ देर में युवकों ने फिर शोर-शराबा शुरू कर दिया। इस पर उसने युवकों से कहा कि बस में शोर शराबा न करें, उनका टाईम जल्दी है और एक युवक उतरकर पीछे वाली बस में फोन लेकर आ जाए।

अयाल्की में युवकों को बुलाकर परिचालक पर किया हमला

सुरेंद्र कुमार ने बताया कि जैसे ही बस अयाल्की पहुंची तो दोनों युवकों ने अपने 7-8 साथियों को बुला लिया। इन लोगों ने बस में चढ़कर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी और तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। युवकों द्वारा फेंकी गई ईंटों से बस में बैठी सुमन अहरवां, बोबी अहरवां भी घायल हो गए। बीच-बचाव करने आया बस चालक कुलदीप को भी इन लोगों ने चोटें मारी और बस में भी तोड़फोड़ की। बाद में उक्त हमलावर उसे जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। हमले में घायल बस परिचालक सुरेन्द्र, चालक कुलदीप व दोनों सवारियों सुमन व बोबी को उपचार के लिए रतिया के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां चिकित्सकों ने चारों को अग्रोहा रेफर कर दिया। इस मामले में पुलिस ने युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

CH Govt hbm ad
5379487