Logo
मॉडल दिव्या पाहुजा मर्डर केस में लगातार नए-नए खुलासे हो रहे हैं। दरअसल दिव्या पाहुजा की हत्या के पीछे की वजह आपत्ति जनक वीडियो और फोटो नहीं था, बल्कि इसकी वजह कुछ और थी।

Divya Pahuja Murder Case: मॉडल दिव्या पाहुजा मर्डर केस में लगातार नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इस बीच इस केस में एक और खुलासा हुआ है। दरअसल दिव्या पाहुजा की हत्या के पीछे की वजह आपत्ति जनक वीडियो और फोटो नहीं था, बल्कि इसकी वजह कुछ और थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिजीत शुरुआत में पुलिस पूछताछ में गुमराह किया था, लेकिन अब इसका खुलासा हो गया है। जानकारी के मुताबिक दिव्या पाहुजा ने अभिजीत को पर्सनल कमेंट कर मजाक उड़ाया था, जिसके बाद अभिजीत को गुस्सा आ गया। इसके बाद दोनों में तीखी बहस होने लगी। इस दौरान अभिजीत नशे में था और दिव्या की गोली मारकर हत्या कर दी। 

रवि बंगा के तलाश जारी 

एसआईटी की टीम अभिजीत और बलराज से लगातार पूछताछ कर रही है। लेकिन शुरुआत में अभिजीत ने पुलिस को गुमराह किया था, इसलिए सबूत पूरी तरह से सपोर्ट नहीं कर रहे हैं। इसके साथ ही एसआईटी की टीम रवि बंगा को भी पकड़ने के लिए उसके संभावित ठिकानों के बारे में दोनों से पूछताछ कर रही है। बता दें कि दिव्या की हत्या के बाद अभिजीत ने शव को ठिकाने लगाने की जिम्मेदारी अपने दोस्त बलराज और रवि बंगा को दी थी। जिसमें बलराज को पुलिस ने कोलकाता से गिरफ्तार कर लिया। लेकिन रवि अभी तक फरार है।  

ये भी पढ़ें:- Divya Pahuja मर्डर केस में एक और गिरफ्तारी, मुख्य आरोपी अभिजीत को दी थी पिस्टल

दूसरे फोन की तलाश जारी 

इसके अलावा इस केस का अहम सबूत दिव्या का दूसरा मोबाइल फोन और वारदात में इस्तेमाल की गई पिस्टल पुलिस अभी तक ढूंढ नहीं पाई है। मॉडल का जो मोबाइल फोन पुलिस के हाथ लगा है, उसमें अभिजीत और दिव्या का किसी भी तरह का फोटो या वीडियो नहीं मिला है। हालांकि दिव्या की बहन पहले ही इस बात को खारिज कर चुकी हैं कि दिव्या ने फोटो ये वीडियो के माध्यम से अभिजीत को ब्लैकमेल कर पैसे वसूल रही थी। एसआईटी की टीम को उम्मीद है कि दूसरे मोबाइल फोन में ब्लैकमेलिंग को सपोर्ट करने वाले सबूत मिल सकते हैं।फिलहाल एसआईटी को दूसरे मोबाइल फोन की तलाश है।

पोस्टमार्टम के दौरान दिव्या के सिर से मिली गोली

बता दें कि दिव्या पाहुजा के शव का हिसार के अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम होने के बाद पता चला है कि मॉडल को पॉइंट ब्लैंक रेंज से गोली मारी गई। डॉक्टरों की टीम को दिव्या के सिर से एक गोली मिली है। पोस्टमार्टम के बाद विसरा को सुरक्षित रख लिया गया है, जिसे बाद में जांच के लिए मधुबन लैब भेजा गया। पोस्टमार्टम के दौरान गुरुग्राम और टोहाना पुलिस के साथ मृतिका के बहन और भाई अस्पताल में मौजूद थे। गौरतलब है कि दिव्या पाहुजा की 2 जनवरी की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद दिव्या का शव 11 दिन बाद बरामद हुआ।

5379487