Logo
Divya Pahuja Murder Case: दिव्या पाहुजा की हत्या को चार दिन हो गए लेकिन पुलिस अभी तक डेड बॉडी बरामद नहीं कर पाई है। BMW गाड़ी में दिव्या के शव को ठिकाने लगाया गया था। इस गाड़ी को 4 जनवरी को पटियाला से बरामद कर लिया था, लेकिन शव को बरामद करने में अभी तक सफलता नहीं मिली है।

Divya Pahuja Murder Case: मॉडल दिव्या पाहुजा की नए साल के दूसरे दिन यानी 2 जनवरी की रात गुरुग्राम के एक होलट में गोली मारकर हत्या कर दी गई। मॉडल की हत्या के चार दिन हो गए लेकिन अभी तक उनकी डेड बॉडी बरामद नहीं हुई है। पुलिस की कई टीम शव का पता लगाने की कोशिश कर रही है। इसके साथ ही अपराध में शामिल और लोगों को पकड़ने के लिए कई स्थानों पर छापेमारी भी की जा रही है। हालांकि, मॉडल को गोली मारने वाले होटल मालिक अभिजीत और लाश घसीटकर ले जाने वाले ओमप्रकाश व हेमराज को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। साथ ही जिस BMW गाड़ी में दिव्या की लाश को ठिकाने लगाने के लिए ले जाया गया था, वह गाड़ी भी 4 जनवरी को पटियाला से बरामद हो चुकी है। इस कार में पुलिस को खून के धब्बे तो मिल गए, लेकिन दिव्या की लाश बरामद नहीं हुई। दिव्या के शव का पता लगाने के लिए पुलिस की कई टीमें हरियाणा से लेकर पंजाब तक छापेमारी कर रही है। लेकिन अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि आखिर पाहुजा की लाश कहां है।   

अभिजीत के 2 साथी अभी फरार

BMW कार मिलने के बाद पुलिस को शक है कि जिस रूट पर कार मिली है। उसी रूट पर ही दिव्या की लाश को ठिकाने लगाया गया है। इसके लिए पुलिस की टीम करीब 250 किलोमीटर के रूट को खंगाल रही है। पुलिस की टीम गुरुग्राम, सिरसा, पटियाला और मानसा समेत कई रूट चेक कर रही है। दरअसल होटल से लाश को ले जाने वाले होटल मालिक अभिजीत के 2 साथी बलराज गिल और रवि बांगा फरार हैं। पुलिस उनके तलाश में लगातार दबिश दे रही है। जानकारी के मुताबिक पुलिस को बलराज गिल की आखिरी लोकेशन भी पटियाला में ही मिली। बलराज दिल्ली के साउथ एक्स इलाके में रह रहा था। कत्ल के बाद सबसे पहले अभिजीत ने बलराज और रवि को ही फोन कर बुलाया था।

पुलिस कमीश्नर ने बनाई SIT की टीम

हालांकि, पुलिस मामले के जांच में हाथ पर हाथ धरे नहीं बैठी है। पुलिस कमीश्नर ने विकास अरोड़ा ने मॉडल की हत्याकांड में जांच के लिए स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (SIT) बना दी है। SIT में 5 मेंबर हैं। इस टीम का नेतृत्व DCP विजय प्रताप कर रहे हैं। DCP के अलावा एसीपी क्राइम वरुण दहिया, एसीपी सिटी मुकेश, क्राइम ब्रांच सेक्टर-17 प्रभारी अनिल कुमार और सेक्टर-14 पुलिस स्टेशन प्रभारी कृष्ण कांत को भी शामिल किया गया है। इसके साथ ही गुरुग्राम पुलिस की कई टीमों को इस हत्याकांड को सुलझाने में लगी हुई है।  

लाश को ठिकाने लगाने के लिए अभिजीत ने दिए थे पैसे 

बता दें कि मॉडल की हत्या के बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए अभिजीत ने अपने  साथियों को 10 लाख रुपये दिए थे। अभिजीत के दोनों साथी दिव्या के शव BMW कार में डालकर फरार हो गए थे। इसका 2 सीसीटीवी फुटेज सामने आए। एक में 2 व्यक्ति दिव्या की लाश को घसीटते हुए दिख रहे हैं। दूसरे में वह होटल में एंट्री करती नजर आ रही हैं। 

अभिजीत ने क्यों की थी हत्या

इस बीच दिव्या पाहुजा मर्डर केस में बड़ी अपडेट्स भी सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिव्या और अभिजीत सिंह पिछले 3 महीने से एक दूसरे के संपर्क में थे और लिव इन पार्टनर के तौर पर रहने लगे थे। इसी दौरान दिव्या ने अभिजीत की अश्लील वीडियो तस्वीरें मोबाइल में कैद कर ली थी। उसी को लेकर दिव्या अभिजीत सिंह को ब्लैकमेल कर रही थी। इस बात को लेकर अभिजीत ने दिव्या पाहुजा की गोली मारकर हत्या कर दी। बता दें कि दिव्या पहले गैंगस्टर संदीप गाडौली की गर्लफ्रेंड थी। 

ये भी पढ़ें:- Divya Pahuja Murder case update Murder Mistry: गैंगस्टर की गर्लफ्रेंड का हत्यारा कौन...अब तक क्यों नहीं मिली बॉडी? जानिए क्या है माजरा

5379487