Logo
Drug Smuggler Arrested: पंचकूला में पुलिस की टीम ने 1200 नशीली दवाइयां के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया। इसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे चार दिन के रिमांड पर भेज दिया गया।

Drug Smuggler Arrested: हरियाणा के पंचकूला से एंटी नारकोटिक्स सेल ने 1200 नशीली दवाइयां के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज करने के बाद उसे कोर्ट में पेश किया। इसके बाद कोर्ट ने आरोपी को चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान विमल कुमार के रूप में हुई है, जो वर्तमान में टंगरा गांव कालका में किराए पर रहता था।

ऑटो चालक का काम करता था आरोपी

एंटी नारकोटिक्स सेल के इंस्पेक्टर को गुप्त जानकारी मिली थी कि आरोपी विमल कुमार कालका पिंजौर में ऑटो चलाता है और साथ ही नशीली दवाइयां बेचने का भी काम करता है। आरोपी से पुलिस रिमांड के दौरान ही मामले का खुलासे हो सकेगा, कि आरोपी कहां से नशे की गोलियां खरीद कर लाता था और इसे कहां-कहां पर सप्लाई करता था। इसके अलावा यह भी पता चलेगा कि आरोपी के और कितने साथी हैं जो नशीली दवा सप्लाई करने का काम करते हैं।

पुलिस ने की थी नाकाबंदी

पुलिस को जब इस मामले की जानकारी मिली तो वह तुरंत ही अपनी  टीम के साथ कालका पिंजौर पहुंची। जहां पुलिस ने पहुंचते ही नाकाबंदी कर दी इस दौरान पुलिस वहां से गुजरने वाले हर शख्स की तलाशी ले रही थी। उसी दौरान एक पैदल शख्स जिसके हाथ में  एक बैग था, लेकिन जैसे ही उसने पुलिस को देखा तो वह पीछे की तरफ मुड़कर भागने की कोशिश करने लगा।

Also Read: सोनीपत में दुष्कर्म के दोषी को सजा, अदालत ने 7 साल कठोर कारावास व 58 हजार लगाया जुर्माना 

इसके बाद पुलिस को उस पर शक हुआ और कुछ ही दूरी पर जाकर उसे पकड़ लिया गया। जब पुलिस ने उसके हाथ से मिले बैग की तलाशी ली तो उसके अंदर से नशे की गोलियां बरामद हुई। 

5379487