Logo
हरियाणा के दादरी में लांबा कोहलावास गांव के बस स्टैंड पर बीती रात पुलिस ने एक युवक को 1.24 किलोग्राम अफीम सहित काबू किया। आरोपी 1200 किलीमीटर यात्रा तक दादरी पहुंचा था। पुलिस मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Charkhi Dadri: दादरी-रोहतक रोड पर लांबा कोहलावास गांव के बस स्टैंड पर बीती रात पुलिस ने एक युवक को 1.24 किलोग्राम अफीम सहित काबू किया। पुलिस ने जिस आरोपित को काबू किया, वह अनेक राज्यों की पुलिस को चमका देकर करीब 1200 किलोमीटर दूरी तय करके दादरी जिले के अपने ग्राहक साथी के पास पहुंच गया, जिसकी रास्ते में किसी को भनक तक नहीं लगी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया। पुलिस मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है।

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने पकड़ा नशा तस्कर

पुलिस को सूचना मिली कि लाम्बा कोहलावास बस स्टैंड पर एक युवक खड़ा है, जिसके बैग में अफीम है। सूचना के तुरंत बाद सीआईए एएसआई रणबीर सिंह की टीम ने दबिश दी तो युवक ने भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने उसे कुछ दूरी पर काबू कर लिया। आरोपी के बैग की तलाशी लेने पर अफीम बरामद हुई। पुलिस ने आरोपित से बरामद हुई अफीम का वजन करवाया तो 1.24 किलोग्राम मिली। आरोपित की पहचान बिहार के बालदेव कस्बा निवासी पंकज के रूप में हुई है। पुलिस पूछताछ में पंकज ने बताया कि वह अफीम सांवड़ निवासी विजय को बेचने आया था। विजय उससे सस्ते भाव में अफीम मंगवाता है तथा यहां मंहगे दामों में बेचता है, इससे पहले भी वह अफीम बेच चुका है।

आरोपित पहले भी जिले में कर चुका अफीम की सप्लाई

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार आरोपित पंकज करीब 1200 किलोमीटर की यात्रा अफीम साथ लेकर करता रहा और उसने कई राज्यों की पुलिस को चकमा दिया, लेकिन दादरी पुलिस की पकड़ में आ गया। जांच अधिकारी एएसआई रणबीर ने बताया कि आरोपित से एक किलो 24 ग्राम अफीम बरामद हुई है। पूछताछ में सामने आया कि वह पहले भी जिले में अफीम की सप्लाई कर चुका है। आरोपित ने एक व्यक्ति का नाम लिया है, उससे भी पूछताछ की जाएगी।

5379487