Logo
हरियाणा के हिसार में ईडी की टीम ने इनेलो नेता रामभगत गुप्ता के ग्रीन पार्क कोठी व उनके बेटे संजय गुप्ता के ऑटो मार्केट स्थित महिंद्रा शोरूम, सेक्टर 15 में रिटायर्ड डीआरओ सतीश बिश्नोई तथा अर्बन स्टेट-2 में अग्रसेन भवन के प्रधान अंजनी खारिया के यहां दिनभर पूछताछ की।

Hisar: केंद्रीय एजेंसी ईडी की शहर के प्रमुख तीन कारोबारियों के यहां रेड की कार्रवाई वीरवार को दूसरे दिन भी जारी रही। ईडी की टीम ने इनेलो नेता रामभगत गुप्ता के ग्रीन पार्क कोठी व उनके बेटे संजय गुप्ता के ऑटो मार्केट स्थित महिंद्रा शोरूम, सेक्टर 15 में रिटायर्ड डीआरओ सतीश बिश्नोई तथा अर्बन स्टेट-2 में अग्रसेन भवन के प्रधान अंजनी खारिया के यहां दिनभर पूछताछ की। साथ ही मौके पर मौजूद दस्तावेजों को भी खंगाला गया।

कारोबारियों के बैंक खातों को खंगाला

बताया जा रहा है कि ईडी की टीम वीरवार को कारोबारियों को लेकर उन बैंकों में गई, जहां उनके खाते हैं। पता चला है कि ईडी ने कारोबारियों के बैंक लॉकर भी चैक किए और संबंधित बैंक अधिकारियों से बैंक खातों के बारे में विस्तार से जानकारी जुटाई। जांच में टीम को बैंक लॉकरों से क्या कुछ मिला है, इसका खुलासा नहीं हो पाया है। देर सांय करीब पौने आठ बजे ईडी की टीम महिंद्रा शोरूम से छानबीन करने के बाद वापस चली गई। इस दौरान ईडी की टीम महिंद्रा शोरूम से हिसाब-किताब का लेखा-जोखा, कंप्यूटर व लैपटॉप अपने साथ लेकर गई है।

अंजनी खारिया के यहां 4 बजे छानबीन की पूरी

ईडी की टीम ने अंजनी खारिया के यहां शाम करीब चार बजे तक अपनी छानबीन पूरी कर ली और वहां से रवाना हो गई। इसके अलावा इनेलो नेता रामभगत गुप्ता तथा रिटायर्ड डीआरओ सतीश बिश्नोई की कोठियों से भी ईडी की टीम पूछताछ पूरी करके वापस चली गई। दो दिन तक चली जांच में ईडी को क्या कुछ हासिल हुआ है, ईडी ने अभी किसी भी तरह का खुलासा करने से इंकार कर दिया है। ईडी की टीम मामले में जांच पड़ताल कर रही है। साथ ही मौके पर मिले सबूतों को भी जांचा जा रहा है।

5379487