Logo
हरियाणा के रेवाड़ी में बाप-बेटे के साथ जमकर मारपीट करने के बाद बुजुर्ग की हालत चिंताजनक बनी हुई है। पुलिस ने गांव के आधा दर्जन लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

Rewari: थाना खोल अंतर्गत गांव बासदुधा में बाप-बेटे के साथ जमकर मारपीट करने के बाद बुजुर्ग की हालत चिंताजनक बनी हुई है। पुलिस ने गांव के आधा दर्जन लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मारपीट में घायल बुजुर्ग का अस्पताल में उपचार चल रहा है, जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस मामले में पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है ताकि अन्य आरोपियों को भी काबू किया जा सके।

कील लगी लकड़ियों से किया था हमला

पुलिस बयान में धर्मबीर ने बताया कि उसके पड़ोसी सुरेश, विकास, सुमेर, कपिल, प्रिया और शकुंतला ने उनके साथ गाली-गलौज करना शुरू कर दिया। उसके पिता सूबेसिंह ने आरोपियों को गाली गलौच करने से मना किया तो विकास व कपिल ने सैटरिंग की कीलें लगी हुई लकड़ियों से उसके पिता पर हमला कर दिया। यह लोग उसके पिता को निर्ममता से पीट रहे थे। पता चलने के बाद वह मौके पर पहुंचा, तो उसके साथ भी जमकर मारपीट की गई। आसपास के लोगों ने बचाव कराया। आरोपियों ने उसके परिवार को जान से खत्म करने की धमकी दी। बाद में उसने अपने पिता को गंभीरावस्था में ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे रोहतक पीजीआई के लिए रेफर कर दिया गया।

प्राइवेट अस्पताल में हालत नाजुक

पीजीआई में रेफर करने के बाद परिजन हालत गंभीर देखकर सूबेसिंह को एक प्राइवेट अस्पताल अस्पताल ले गए। वहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। उसके पिता के सिर का ऑपरेशन होने के बाद होश नहीं आया है। थाना खोल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मारपीट व हत्या का केस दर्ज किया है। पुलिस ने सुरेश, सुमेर व विकास को गिरफ्तार कर लिया। उन्हें कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया।

5379487