Logo
हरियाणा के महम में पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि चुनाव का बिगुल बज चुका है। अब हरियाणा में सरकार बदलने का समय है। पहले लोकसभा का चुनाव है, फिर विधान सभा का चुनाव आएगा।

Rohtak: चुनाव का बिगुल बजते ही महम की अनाजमंडी में आयोजित जनआक्रोश रैली में पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा भाजपा सरकार पर जमकर बरसे। भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि अब हरियाणा में सरकार बदलने का समय है। पहले लोकसभा का चुनाव है, फिर विधान सभा का चुनाव आएगा। उनके दिल में इस बात की टीस है कि जो हरियाणा 2014 से पहले तक प्रति व्यक्ति आय, प्रति व्यक्ति निवेश, कानून-व्यवस्था, खेल-खिलाड़ी, रोजगार देने में नंबर एक था, आज वो हरियाणा बेरोजगारी, अपराध, नशे और भ्रष्टाचार में नंबर एक बन गया है। भारत सरकार द्वारा जारी सामाजिक प्रगति सूचकांक में कहा गया कि हरियाणा सबसे असुरक्षित प्रदेशों में से एक है।

कांग्रेस सरकार बनने पर बुढ़ापा पेंशन होगी 6000

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि चुनाव के बाद प्रदेश में सत्ता परिवर्तन तय है और कांग्रेस सरकार आने पर बुजुर्गों को 6000 रुपए महीना पेंशन, हर परिवार को 300 यूनिट बिजली फ्री, महिलाओं को 500 रुपए में गैस सिलेंडर, युवाओं के लिए खाली पड़े 2 लाख सरकारी पदों पर पक्की भर्ती, गरीब परिवारों के लिए 100-100 गज के मुफ्त प्लॉट योजना लागू कर उस प्लॉट पर मकान बनाकर देंगे। बेकार के पोर्टलों से छुटकारा दिलाएंगे। गरीब परिवारों को पीला कार्ड देंगे। खेल-खिलाड़ियों के लिए पदक लाओ, पद पाओ की नीति लागू करेंगे। कर्मचारियों के लिए पुरानी पेंशन स्कीम लागू करेंगे। पिछड़ा वर्ग क्रीमी लेयर आय सीमा को 6 लाख से बढ़ाकर 10 लाख करेंगे और जैसे 2005 में सरकार बनने पर हरियाणा से अपराध व अपराधियों का सफाया किया था, इस बार भी सरकार बनने पर गुंडे-बदमाशों को हरियाणा से बाहर करेंगे।

रैली ने हरियाणा में रखी बदलाव की नींव

सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि चुनाव का बिगुल बज चुका है और आज इस रैली ने हरियाणा में बदलाव की नींव रखने का काम किया है। ये वो महम है जिसने हमेशा देश और प्रदेश की राजनीति को दिशा दी है। आगामी 25 मई को मतदान के बाद भी यही खबर आएगी कि महम हलके ने राजनीति को एक बार फिर नई दिशा देने का काम किया है। भाजपा ने 10 साल सरकार की नाकामी का ठीकरा मुख्यमंत्री का चेहरा बदलकर फोड़ दिया। लेकिन अब चेहरा बदलने से काम नहीं चलने वाला। चुनाव में जनता भाजपा की पूरी सरकार को ही बदल देगी। क्योंकि 10 साल में बीजेपी ने हरियाणा का भारी नुकसान कर दिया, प्रदेश का भट्ठा बैठा दिया। बीजेपी ने 10 साल में प्रदेश में कोई नया अस्पताल, स्कूल-कॉलेज या बड़ा संस्थान नहीं बनवाया, बल्कि अपने आलीशान दफ्तर बनवा लिए। इस बार भी रोहतक लोकसभा सीट और रोहतक की जनता भाजपा के निशाने पर है। यहां का नतीजा एक सांसद जिताने का नहीं बल्कि हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनाने का काम करेगा।

इलेक्टोरल बांड ने किया भाजपा के नारे का खुलासा

दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि इलेक्टोरल बांड के हालिया खुलासे से भाजपा का नारा सामने आ गया कि जो देगा चंदा उसको देंगे धंधा और जो नहीं देगा चंदा उसको देंगे ईडी का डंडा। बीजेपी के पास असीम धनबल है, लेकिन बीजेपी से मुकाबला करने के लिए हमारे पास जनता का दिया हौसला और आशीर्वाद है। साढ़े 3 महीने पहले ही कह दिया था कि भाजपा-जजपा ने चुनाव से पहले ही समझौता तोड़ने का समझौता कर लिया। बीजेपी-जेजेपी ने 5 साल तक प्रदेश को जमकर लूटा। अब ये वेष बदलकर एक बार फिर जनमत को ठगने के लिए आएंगे। जेजेपी और बीजेपी की आज भी मिलीभगत है, उसी का सबूत है कि बीजेपी के विश्वास प्रस्ताव पर बीजेपी के खिलाफ वोट देने की बजाय जेजेपी ने अपने विधायकों को अनुपस्थित रहने का विहिप जारी किया। यही नहीं, समर्थन वापस लेने के बाद भी जेजेपी के दुष्यंत चौटाला पूर्व मुख्यमंत्री खट्टर से मिलने क्यों गए? जबकि पूर्व उपमुख्यमंत्री ने तो खुद कहा कि बीजेपी रोहतक की सीट जेजेपी के लिए छोड़ रही थी। लेकिन जेजेपी ने रोहतक का नाम सुनकर गठबंधन ही छोड़ दिया।

5379487