Logo
Haryana Election Result: कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि हमारा पहला और आखिरी लक्ष्य हरियाणा में बदलाव लाना है। वहीं, सीएम चेहरे को लेकर भी की बात।

Haryana Election Result: हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान हो चुका है। कल यानी 8 अक्टूबर को मतगणना होगी। वहीं, विधानसभा चुनाव को लेकर आए एग्जिट पोल में हरियाणा में 10 साल बार कांग्रेस वापसी कर रही है। एग्जिट पोल में कांग्रेस पूर्ण बहुमत मिला है। वहीं, बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टी के नेता प्रदेश में सरकार बनाने का दावा कर रहे हैं। इस बीच कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा का बयान सामने आया है।

पूरा भरोसा है कांग्रेस की सरकार बनेगी- दीपेंद्र हुड्डा

कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि हमें पूरा भरोसा है कि हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनेगी। मैं हरियाणा के मतदाताओं को भारी संख्या में मतदान करने के लिए धन्यवाद देता हूं। हरियाणा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बहुत मेहनत की। कल हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजे कांग्रेस पार्टी के पक्ष में आएंगे।

पहला और आखिरी लक्ष्य हरियाणा में बदलाव लाना- दीपेंद्र हुड्डा

दीपेंद्र हुड्डा ने बीजेपी पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने 10 साल में हरियाणा में कोई काम नहीं किया। हमारा पहला और आखिरी लक्ष्य हरियाणा में बदलाव लाना है, हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनाना है ताकि हरियाणा को एक नई शुरुआत मिले। उन्होंने कहा कि वे हरियाणा को पीछे ले जा रहे थे। हमने बदलाव का अपना लक्ष्य हासिल कर लिया है।

मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर बोले दीपेंद्र हुड्डा

वहीं, कांग्रेस सांसद ने सीएम के चेहरे को लेकर भी बयान दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में एक प्रणाली है कि किसे क्या जिम्मेदारी मिलेगी? दशकों से एक प्रक्रिया का पालन करते हुए विधायक दल की बैठक होती है, उसके बाद केंद्रीय नेतृत्व अपने विवेक से जो अंतिम निर्णय लेता है उस पर सब आगे बढ़ते हैं। प्रक्रिया वही रहेगी और केंद्रीय नेतृत्व फैसला करेगा।

यह भी पढ़ें:- Haryana Election Result: हरियाणा में आज होगी मतगणना रिहर्सल, 53 स्ट्रॉन्ग रूमों में कैद है EVM मशीनें, कल घोषित होगा रिजल्ट

5379487