Logo
Lawrence Bishnoi Gangster Arrested: नूंह में दिल्ली पुलिस और हरियाणा पुलिस ने ज्वाइंट ऑपरेशन के माध्यम से लॉरेंस बिश्नोई-गोदारा गैंग के दो शूटर्स गिरफ्तार किया है। कहा जा रहा है कि ये दोनों गैंगस्टर किसी बड़े वारदात को अंजाम देने वाले थे। 

Lawrence Bishnoi Gangster Arrested: हरियाणा के नूंह में दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम को बड़ी सफलता मिली। पुलिस और गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई-गोदारा गैंग के साथ मुठभेड़ में दो गैंगस्टर पकड़े गए। लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गैंगस्टर विशाल उर्फ कालू और रवि मोटा ने पुलिस पर फायरिंग कर दी थी। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उन पर फायरिंग की। इस फायरिंग में दोनों गैंगस्टर के पैरों में गोली लगी और पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

हरियाणा और दिल्ली पुलिस का ज्वाइंट ऑपरेशन

बता दें कि दिल्ली पुलिस को यह सफलता हरियाणा पुलिस के साथ मिलकर ज्वाइंट ऑपरेशन करने के बाद मिली है। जिस चलते लॉरेंस बिश्नोई के दो बड़े शूटर्स पुलिस के हाथ आए हैं। पुलिस ने दोनों के गिरफ्तारी के बाद उनसे हथियार भी बरामद किए हैं

बड़ी घटना को अंजाम देने वाले थे दोनों

कहा जा रहा है कि दोनों गैंगस्टर को अमेरिका से वर्चुअल नंबर के माध्यम से रोहित गोदारा ने बड़ी घटना को अंजाम देने का काम  सौंपा था। इससे पहले रोहतक में विशाल उर्फ कालू ढाबे पर एक वारदात को अंजाम दे  चुका है। इस घटना में मां के सामने ही बेटे को मौत के घाट उतार दिया। इन घटना को अंजाम दे में विशाल और रवि मोटा शामिल थे।

Also Read: पानीपत में 15 साल के छात्र की मौत,  कैंटर चालक ने बाइक को मारी टक्कर 

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, विशाल को बड़े ऑपरेशन की जिम्मेदारी दी रोहित गोदारा ने दी थी। जिसके लिए वह फरार हो जाने के बाद भी विशाल के संपर्क में था और उसे रोहतक में हत्या करने के बाद अन्य काम दिए गए थे।

5379487