Logo
हरियाणा में बहादुरगढ़ के औद्योगिक क्षेत्र के एक ढाबे में तेज धमाके साथ गैस सिलेंडर फट गया। जिससे एक राहगिर सहित आधा दर्जन लोग झुलस गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। दो की गंभीर हालत को देखते हुए रेफर कर दिया।

बहादुरगढ़। आधुनिक औद्योगिक क्षेत्र में स्थित एक ढाबे में बुधवार रात करीब आठ बजे तेज धमाके के साथ गैस सिलेंडर फटने से हड़कंप मच गया। हादसे में वहां से गुजर रहे एक राहगिर सहित आधा दर्जन से अधिक लोग झुलस गए। जिन्हें लोगों ने तत्काल अस्पताल पहुंचाया। जिनमें से दो की गंभीर हालत को देखते हुए रेफर कर दिया। हादसा एमआईई में मेट्रो पिलर 770 के सामने ढाबे में आग लगने के बाद ढाबे में रखे दो गैस सिलेंडरों में धमाका हो गया। जिससे आसपास भगदड़ मच गई। सूचना के बाद दमकल विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया।

रात आठ बजे की घटना

आधुनिक औद्योगगिक क्षेत्र में एमआईई में मेट्रो पिलर 770 के सामने कर्मचारी एक ढाबे में काम कर रहे थे। रात करीब आठ बजे अचानक ढाबे में आग लग गई। जो देखते ही देखते फैल गई। होटल कर्मचारी आग पर काबू पाने का प्रयास कर रहे थे। इसी दौरान आग की चपेट में आने से ढ़ाबे में रखे दो गैस सिलेंडर धमाके साथ अचानक एक के बाद एक फट गए। जिसमें होटल कर्मी, आसपास के दुकानदार व एक राहगिर सहित आधा दर्जन से अधिक लोग झुलस गए। समाचार लिखे जाने तक आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया था।

सड़क पर दूर तक दिखे धमाके निशान

ढाबे में लगी आग की चपेट में आने से गैस सिलेंडरों में हुए धमाके के निशान सड़क पर दूर तक दिखाई दिए। सड़क पर इधर उधर दूर तक बर्तन व दूसरा सामान बिखरा पड़ा था। जिससे हादसे की भयावयता का सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता था। झुलसने वालों में विनोद, विशाल, संदीप सिंह, विष्णु, सूरज, पवन व अजय शामिल हैं। हालांकि सभी घायल खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं।

भगदड़ में टूटा राहगिर का पांव

हादसे के दौरान मची भगदड़ की चपेट में आने से वहां से गुजर रहे एक राहगिर की टांग में भी फ्रैक्चर आ गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची दमकल विभाग व पुलिस की टीमों ने स्थिति का संभाला व घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया।

5379487