Logo
हरियाणा के कुरुक्षेत्र में प्रॉपर्टी डीलर के घर पर दो बाइक सवार हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। फायरिंग के बाद बदमाशों ने फोन पर वाइस मैसेज भेजकर 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगी। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की।

Kurukshetra: आजाद नगर थानेसर में प्रॉपर्टी डीलर के घर पर दो बाइक सवार हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। फायरिंग के बाद बदमाशों ने फोन पर वाइस मैसेज भेजकर 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगी। बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग में एक फायर घर के अंदर खड़ी कार के पीछे लगा और एक अन्य फायर गेट पर लगे लाइट लैंप पर लगा। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और सीआईए की टीमें मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। मौके पर सीन ऑफ क्राइम टीम को भी बुलाया गया। टीम ने मौके से नमूने एकत्रित कर फोरेसिंक लैब में भिजवाएं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

फायरिंग की आवाज को समझा पटाखों की आवाज

घर के मालिक जयप्रकाश ने बताया कि देर रात को फायरिंग की आवाजें आई, लेकिन उन्होंने सोचा कि हर रोज लोग रात को पटाखे बजाते है क्योंकि उनके बच्चे विदेश जाते है। जब वे सुबह उठे तो उन्होंने देखा कि बाहर गोलियों के खोल पड़े हुए थे। इसके बाद उन्होंने पुलिस को फोन किया और मामले के बारे में जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। जयप्रकाश ने बताया कि घटना के बाद उनके फोन पर मैसेज आया था जिसमें 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई है। रंगदारी न देने पर जान से मारने की धमकी दी गई है। यह मैसेज भी उन्होंने सुबह ही देखा।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

फायरिंग मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घर पर लगे सीसीटीवी की फुटेज को कब्जे में ले लिया है। सीसीटीवी में करीब 12 बजे बाइक सवार दो युवक फायरिंग करते दिखाई दे रहे है। मौके पर पहुंचे जांच अधिकारी ने बताया कि उन्हें गोलियां चलने की सूचना मिली थी। मौके से गोलियों के खोल बरामद कर लिए गए है। सीआईए वन व सीआईए टू की टीमें मौके पर पहुंच गई है। मामले की जांच जारी है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

jindal steel hbm ad
5379487