Logo
हरियाणा के रेवाड़ी रेलवे स्टेशन से महेंद्रगढ़ की ओर जा रही पैसेंजर ट्रेन में यात्रियों की टिकट चेक कर रहा एक फर्जी टीटी यात्री की सूझबूझ के कारण पकड़ा गया। यात्रियों ने फर्जी टीटी को पकड़कर जीआरपी के हवाले कर दिया। जीआरपी ने आरोपी को पकड़कर गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ शुरू की।

Rewari: रेलवे स्टेशन से महेंद्रगढ़ की ओर जा रही पैसेंजर ट्रेन में यात्रियों की टिकट चेक कर रहा एक फर्जी टीटी यात्री की सूझबूझ के कारण पकड़ा गया। यात्रियों ने फर्जी टीटी को पकड़कर जीआरपी के हवाले कर दिया। जीआरपी ने आरोपी को पकड़कर गिरफ्तार कर लिया और मामले में आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी। आरोपी पैसेंजर ट्रेनों में टिकट चेक करने के नाम पर लोगों से पैसे ऐंठ रहा था।

फर्जी आई कार्ड गले में डालकर कर रहा था वसूली

कनीना निवासी राहुल पैसेंजर ट्रेन से अपने गांव जा रहा था। नांगलमूंदी रेलवे स्टेशन के पास टीटी का आई कार्ड गले में डाले एक व्यक्ति यात्रियों की टिकट चेक कर रहा था। राहुल को उस पर संदेह हो गया। वह बिना टिकट यात्रियों से पैसे भी वसूल कर रहा था। राहुल ने उससे पूछताछ की तो पता चला कि वह फर्जी आई कार्ड डालकर टिकट चेक कर रहा है। राहुल ने डहीना रेलवे स्टेशन पर उसे ट्रेन से उतारकर स्टेशन अधीक्षक के हवाले कर दिया। स्टेशन अधीक्षक की सूचना पर रेवाड़ी से पहुंची जीआरपी की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

बरेली का रहने वाला है आरोपी

जीआरपी की पूछताछ के दौरान आरोपी की पहचान बरेली के विशालगंज निवासी धीरज के रूप में हुई। उसके कब्जे से फर्जी पहचान पत्र व फर्जी नेम प्लेट बरामद की गई। जीआरपी सूत्रों के अनुसार फर्जी आईडी और नेम प्लेट के आधार पर धीरज बिना टिकट रेल यात्रियों से वसूली करता था। उससे पूछताछ के दौरान यह पता लगाया जा रहा है कि वह इस धंधे को कितने समय से अंजाम दे रहा था। पुलिस मामले में आरोपी से सख्ती के साथ पूछताछ कर रही है।

5379487