Logo
Faridabad Crime News: फरिदाबाद से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिस पर आपको भी यकीन करना मुश्किल होगा। एक कलयुगी मां ने सारी हदें पार कर दी।

Faridabad Crime News: हरियाणा के फरीदाबाद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यह घटना फरीदाबाद के धौज गांव की है, जहां एक कलयुगी मां ने अपनी ही बेटी के शव को अपने घर के आंगन में दफना दिया और लोगों से कहा कि वह गायब हो गई है। लेकिन अब 10 महीने बाद इस रहस्य से पर्दा उठ गया है। इसका खुलासा होने के बाद गांव और परिवार के लोग हैरान हो रहे हैं। चलिए बताते हैं क्या है पूरा मामला।

17 साल की बेटी को दफनाया

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मां ने अपनी जिस बेटी को आंगन में दफनाया, वह 17 साल की थी। आज से करीब 10 महीने पहले मां ने कहा था कि उसकी बेटी लापता हो गई है। तब से परिवार के बाकी सदस्य बच्ची को ढूंढने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन बच्ची कहीं नहीं मिली। बच्ची के पिता दुबई में रहते हैं और वहीं काम करते हैं। इस राज से पर्दा तब उठा, जब पिता ने फरीदाबाद पुलिस को फोन कर बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

पुलिस के पूछताछ करने पर खुला राज

इसके बाद से ही पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई थी। पुलिस ने जब बच्ची की मां से पूछताछ की, तो उसे शक हो गया कि कुछ तो छुपाया जा रहा है, जब पुलिस ने सख्ती से पूछा, तो मां ने सारे राज उगल दी। बच्ची की मां ने बताया कि उन्होंने अपने भाई की मदद से अपनी बेटी के शव को घर के आंगन में खुद ही दफना दिया। पुलिस ने जब आंगन में खुदाई की, तो बच्ची का कंकाल मिला। उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें:- हरियाणा सरकार को सुप्रीम कोर्ट से झटका: सरकारी नौकरियों में 5 नंबर का आरक्षण असंवैधानिक करार

जानें क्या है पूरा मामला?

दरअसल, 17 साल की नाबालिग को अपने गांव के ही एक लड़के से प्यार हो गया था। वह उसके साथ भाग गई थी, लेकिन बाद में वापस घर आ गई। इस पर खूब बवाल हुआ था, लेकिन पंचायत करके पंचों ने मामला रफा-दफा कर दिया था। लेकिन नाबालिग की मुश्किलें कम नहीं हुई। उसे हर जगह से ताने सुनने को मिल रहे थे। गांव वालों से और परिवार वालों से भी वह खूब ताने सुनती थी, जिसके कारण उन्होंने खुदकुशी कर ली। इससे बच्ची की मां काफी हैरान हुई, उन्होंने बदनामी से बचने के लिए बेटी को आंगन में ही दफना दिया और बहाना किया था कि उसकी बेटी लापता हो गई।

ये भी पढ़ें:- हरियाणा शिक्षा बोर्ड ने जारी किए प्रवेश पत्र: सीनियर सैकेंडरी एक दिवसीय व सैकेंडरी की जुलाई में होंगी परीक्षा 

ये भी पढ़ें:- हिसार में ऑनर किलिंग: पार्क में घूमने आए पति पत्नी की गोली मारकर हत्या, दो माह पहले ही किया था प्रेम विवाह

5379487