Logo
Summons Issued To Sandeep Maheshwari: संदीप माहेश्वरी के खिलाफ समन जारी करते हुए उन्हें 2 अप्रैल 2024 को फरीदाबाद जिला कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया है। यह समन विवेक बिंद्रा के मानहानि केस के सिलसिले में जारी किया गया है।

Summons Issued To Sandeep Maheshwari: संदीप माहेश्वरी और विवेक बिंद्रा विवाद के मामले में संदीप माहेश्वरी की मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही है। फरीदाबाद जिला अदालत ने संदीप माहेश्वरी को समन जारी किया है। बताया जा रहा है कि समन विवेक बिंद्रा के मानहानि केस के सिलसिले में जारी किया गया है। फरीदाबाद जिला अदालत ने मामले की सुनवाई करते हुए माहेश्वरी के खिलाफ प्राइमा फाइ आपराधिक मामला बनने की बात कही है। संदीप माहेश्वरी के खिलाफ समन जारी करते हुए कोर्ट ने 2 अप्रैल, 2024 को पेश होने का आदेश दिया है।

बिंद्रा की छवि को पहुंचा नुकसान

जानकारी के मुताबिक, कोर्ट ने अपने हालिया आदेश में कहा है कि माहेश्वरी द्वारा यूट्यूब पर शेयर किए गए कंटेंट से प्राइमा फाइ मामले में शिकायतकर्ता बिंद्रा की छवि को नुकसान पहुंचा है। कोर्ट ने यह भी दर्ज किया कि वीडियो और सामुदायिक पोस्ट ने जनता की नजर में विवेक बिंद्रा की छवि को खराब कर दिया है।

Also Read: हिसार: थाईलैंड की महिला से किया था रेप, होटल मैनेजर को 10 साल की कैद, कोरोनाकाल की घटना

बिंद्रा ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा

बता दें कि दिसंबर, 2023 में संदीप ने बिंद्रा को लेकर एक वीडियो बनाया था। पिछले  साल 11 दिसंबर 2023 को संदीप माहेश्वरी ने विवेक बिंद्रा के खिलाफ यूट्यूब पर एक वीडियो पोस्ट करके उन पर स्कैम और फ्रॉड करने जैसे गंभीर आरोप लगाए थे। जिसके बाद यह बात यहीं नहीं रुकी बल्कि संदीप माहेश्वरी ने 20 दिसंबर को फिर से एक और वीडियो बनाकर बिंद्रा के खिलाफ स्कैम और फ्रॉड करने जैसे संगीन आरोप लगाए। संदीप माहेश्वरी के पोस्ट किए गए इन कम्युनिटी पोस्ट और विडियोज के बाद विवेक बिंद्रा ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था।

5379487