Logo
फरीदाबाद में स्विमिंग पूल में हुड़दंग मचाने वालों को रोकने गए पुलिसकर्मियों की युवकों ने जमकर पिटाई कर दी। हरियाणा पुलिसकर्मियों की जूतों से पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है।

Haryana Policemen Youths Attack Video: हरियाणा के फरीदाबाद में पुलिसकर्मियों को पीटे जाने का एक मामला सामने आया है। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, पुलिस को फरीदाबाद के सेक्टर-86 में स्विमिंग पूल में हुड़दंग मचाने को लेकर कॉल प्राप्त हुई थी। इसके बाद स्थानीय पुलिसकर्मी स्विमिंग पूल में हुड़दंग मचा रहे युवकों को रोकने गए थे, लेकिन यवकों ने पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट शुरू कर दी। युवक इतने में ही नहीं रूके, उन्होंने पुलिस के जवानों को थप्पड़ तो जड़े ही, साथ में जूतों से दौड़ा-दौड़ाकर भी पीटा।

इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि हुड़दंग मचा रहे युवक पुलिसकर्मियों को दौड़ा-दौड़ाकर जूतों से पीट रहे हैं। इस संबंध में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

हुड़दंग मचाने से रोका तो कर दी पिटाई

पुलिस के मुताबिक, डायल 112 की टीम को सूचना मिली थी कि सेक्टर-86 में स्थित स्विमिंग पूल में शराब पीकर 15 से 20 युवक डीजे बजाकर हंगामा कर रहे हैं। सूचना के बाद पहुंची टीम ने युवकों को DJ बंद करने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने डीजे बंद नहीं किया और पुलिस टीम के साथ गाली गलौज कर मारपीट करने लगे। जानकारी के अनुसार, यह घटना 21-22 मार्च की रात की बताई जा रहा है। घटना के कई दिन बाद अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, यह घटना थाना खेड़ी पुल इलाके की है।

तीन युवक गिरफ्तार

वहीं, पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट करने वाले 3 युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना में पुलिसकर्मियों के मामूली चोटें भी आई थी। इसके अलावा पुलिस तीनों युवकों से पूछताछ कर अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

5379487