Logo
Faridabad Murder Case: फरीदाबाद के सेक्टर- 58 में बुधवार की रात एक युवक के शरीर पर 2 दोस्तों ने मिलकर 30 बार चाकू से हमला कर निर्मम हत्या कर दी। कहा जा रहा है कि दोनों आरोपी इंद्रजीत को बाइक पर बैठाकर अपने साथ ले गए थे। 

Faridabad Murder Case: हरियाणा में फरीदाबाद के सेक्टर- 58 में बुधवार की रात एक युवक के शरीर पर 30 बार चाकू से हमला कर निर्मम हत्या कर दी गई। मृतक का नाम इंद्रजीत है। इंद्रजीत के बड़े भाई नेत्रपाल डागर ने बताया कि उन्हें फोन कर  मनीष नामक युवक ने सूचना दी थी कि उसके भाई इंद्रजीत पर दो युवकों ने चाकू से हमला कर घायल कर दिया और वह उसकी दुकान के बाहर लहूलुहान हालत में पड़ा है।

डॉक्टर ने किया इंद्रजीत को मृत घोषित

भाई पर चाकुओं से हमला किए जाने की जानकारी मिलने के बाद नेत्रपाल तुरंत मौके पर पहुंचे। उन्होंने देखा कि उनका भाई लहूलुहान हालत में जमीन पर पड़ा था। जल्द ही नेत्रपाल अपने छोटे भाई को उठाकर निजी अस्पताल ले गया। जहां से डॉक्टरों ने घायल इंद्रजीत को बादशाह खान सिविल अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। बादशाह खान सिविल अस्पताल में पहुंचने के बाद डॉक्टर ने घायल को मृत घोषित कर दिया। मृतक इंद्रजीत के भाई ने बताया कि मृतक के शरीर पर आरोपी ने 30 बार चाकू से हमला किया था।

जानें पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, मृतक इंद्रजीत गांव झार सेफली का रहने वाला था। वह गांव में ही परचून की दुकान करता था। गांव के ही रहने वाले नितेश और मोहित से उसकी दोस्ती थी। कहा जा रहा है कि आरोपियों का पहले ही अपराधिक रिकॉर्ड रह चुका है और वह जेल भी जा चुके हैं। दोनों आरोपियों का शक था कि मृतक इंद्रजीत उनकी मुखबिरी करता है। इस कारण उन्होंने इंद्रजीत को मारने का प्लान बनाया और अपने साथ बाइक पर बैठाकर फरीदाबाद सेक्टर- 58 में मनीष की दुकान पर लेकर पहुंचे।

आरोपी बाइक पर बैठकर ले गये थे इंद्रजीत को

नेत्रपाल के आरोप लगाया कि उनके ही गांव के रहने वाले नितेश और मोहित ने चाकू से हमला किया, जिसके चलते उसके भाई की मौत हो गई। वहीं, इस घटना का गवाह मनीष ने बताया कि वह परचून की दुकान करता है। मनीष के अनुसार, मृतक इंद्रजीत, नितेश और मोहित के साथ बाइक पर बैठकर उसकी दुकान पर आया था। इंद्रजीत की परचून की दुकान उनसे कुछ दूर पर ही है।

Also Read: Haryana SGPC Election 2024: हरियाणा सिख गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी का चुनाव छह मार्च को होगा, जानें नामांकन की प्रक्रिया

जमीन पर गिरने के बाद भी चाकू से करते रहे हमला

दुकान पर आने के बाद इंद्रजीत ने दुकानदार मनीष से सिगरेट मांगी थी। जब इंद्रजीत सिगरेट ले रहा था तभी नितेश और मोहित ने उस पर चाकुओं से हमला कर दिया। जिसके चलते इंद्रजीत जमीन पर गिर गया। जमीन पर गिरने के बाद भी हमलावर उस पर चाकु से कई हमला करते रहे। आरोप है कि हमलावरों ने बीच बचाव करने के लिए आए लोगों को भी जान से मारने की धमकी दी। हत्या की सूचना मिलने पर स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, पुलिस ने आगे की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। 

5379487