Logo
Haryana Assembly Election 2024: आज जब पहलवान विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया कांग्रेस ज्वाइन कर रहे थे, तब दिल्ली में AICC मुख्यालय के बाहर किसानों ने प्रदर्शन किया।

Haryana Assembly Election 2024: दिल्ली में आज जब पहलवान विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया कांग्रेस मुख्यालय पार्टी ज्वॉइन कर रहे थे। इस दौरान मुख्यालय के बाहर कुछ किसानों ने प्रदर्शन किया। ऐसा कहा जा रहा है कि यह प्रदर्शन दोनों पहलवानों के कांग्रेस ज्वॉइन करने को लेकर नहीं था, बल्कि किसानों ने उस नेता का विरोध किया, जिसे कांग्रेस हिसार से टिकट देने वाली है।

कांग्रेस मुख्यालय के बाहर किसानों का प्रदर्शन

खुद को किसान बताने वाले लोगों ने आज 6 सितंबर को दिल्ली में AICC मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन किया है। किसानों का आरोप है कि यह प्रदर्शन हिसार से कांग्रेस नेता को टिकट देने की चर्चा के विरोध में है। दिल्ली में कांग्रेस मुख्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन कर रहे किसान नेता ने दावा किया कि हम हिसार हरियाणा से यहां आए हैं, हमें पता चला है कि कांग्रेस एक भ्रष्ट व्यक्ति को (विधानसभा चुनाव के लिए) टिकट देने जा रही है। हम सभी किसान नेता यहां कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, राहुल गांधीराहुल गांधी और दीपक बाबरिया से अनुरोध करने आए हैं कि उन्हें टिकट नहीं दें।

Also Read: सीएम सैनी को बुलाया दिल्ली, जल्द होगा उम्मीदवारों का ऐलान

किसी भ्रष्ट व्यक्ति को टिकट न मिले

प्रदर्शन कर रहे किसान नेता ने कहा वे चाहते हैं कि पार्टी द्वारा किसी भी भ्रष्ट व्यक्ति को टिकट नहीं दिया जाए। किसान नेता का कहना है वे चाहते हैं कि पार्टी उनके अनुरोध पर विचार करे। उन्होंने कहा कि उन्हें खुशी है कि विनेश फोगाट और बजरंग पूनियाबजरंग पूनिया कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं। वे दोनों हमारे बच्चे जैसे हैं, दोनों ओलंपियन हैं। लेकिन हमारा मुद्दा है कि हम नहीं चाहते कि किसी भ्रष्ट व्यक्ति को टिकट मिले।

5379487