Logo
हरियाणा के जाखल में मालदा टाउन अयोध्या से चलकर वाया पटना साहिब से जाखल होते हुए बठिंडा जाने वाली फरक्का एक्सप्रेस ट्रेन बुधवार को पहले दिन ही 13 घंटे लेट हो गई। इससे यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

जाखल/फतेहाबाद: एक तरफ जहां कड़ाके की ठंड पड़ रही है तो वहीं दूसरी तरफ घने कोहरे ने लोगों की मुश्किलें बढ़ा दी। कोहरे की वजह से रेल यातायात पिछले कई दिनों से प्रभावित है। साल का पहला महीना भी गुजरने वाला है, परन्तु इन दिनों भी ठंड ने अपनी खूब दस्तक दी हुई है। पिछले करीब एक महीने से अधिकतर ट्रेनें लेट चल रही है, जिसके कारण यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। एक तरफ यात्री ट्रेन लेट होने से परेशान है, तो वहीं दूसरी तरफ ठंड ने भी उनकी मुश्किलें बढ़ा दी है।

पहले दिन ही फरक्का एक्सप्रेस हुई लेट

13413 मालदा टाउन अयोध्या से चलकर वाया पटना साहिब से जाखल होते हुए बठिंडा जाने वाली फरक्का एक्सप्रेस ट्रेन बुधवार को पहले दिन ही 13 घंटे लेट हो गई। यह ट्रेन बुधवार सुबह जाखल पहुंचनी थी। इस गाड़ी का जाखल पहुंचने का समय सुबह 9 बजे का है, धुंध के कारण यह ट्रेन 13 घंटे की देरी से चल रही है। पहले दिन ही यात्री इसे लेकर परेशान नजर आ रहे है। यह ट्रेन अगले दिन शाम को जाखल से वापिस अयोध्या के लिए रवाना होगी।

ठंड के कारण आधा दर्जन ट्रेन हुई लेट

ठंड के कारण ट्रेनों के लेट होने का सिलसिला पिछले गत दिनों से लगातार जारी है। बुधवार को भी जाखल जंक्शन पर आधा दर्जन ट्रेन अपने निर्धारित समय से लेट निकली है। 15909 अवध आसाम एक्सप्रेस अपने निधारित समय से 3 घंटे देरी से चल रही है। इसी के साथ 12137 पंजाब मेल सुपरफास्ट 10 घंटे 30 मिनट देरी से निकली। 04749 चुरू एक्सप्रेस ट्रेन भी अपने निधारित समय से 2 घंटे की देरी से निकली। बता दे कि चुरू एक्सप्रेस ट्रेन पिछले काफी दिनों से ही देरी से चल रही है। रेल प्रशासन द्वारा ठंड के कहर को देखते हुए इंदोर सुपरफास्ट ट्रेन को रद्द करना पड़ा।

5379487