Logo
हरियाणा के फतेहाबाद में बलराज उर्फ गोली नामक युवक की गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने मास्टरमाइंड एवं मुख्य साजिशकर्ता बलराज उर्फ बब्लू सहित वारदात में संलिप्त चार अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने मामले में अब तक 8 आरोपी काबू किए।

Fatehabad: सतीश कालोनी के पास बलराज उर्फ गोली नामक युवक की गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने मास्टरमाइंड एवं मुख्य साजिशकर्ता बलराज उर्फ बब्लू सहित वारदात में संलिप्त चार अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया। पकडे़ गए आरोपियों की पहचान बलराज उर्फ बब्लू निवासी बहबलपुर, विकास उर्फ गोलू निवासी खेमा खाती चौक फतेहाबाद, मुकेश उर्फ मुकेशिया निवासी खान मोहम्मद, संजय उर्फ संजू निवासी बन सुथार जिला सिरसा व बिन्दु कुमार निवासी सादूलशहर के रूप में हुई। मुख्य आरोपी और गोली चलाने वाला आरोपी वारदात के बाद पंजाब और राजस्थान के इलाकों में भागता रहा व बिंदु ने उन्हें कुछ दिनों तक अपने यहां पनाह दी थी।

रंजिशन बलराज की गोली मारकर की थी हत्या

उप-पुलिस अधीक्षक मुख्यालय जयपाल सिंह ने बताया कि 15 जून को अपैक्स स्कूल के सामने मोटरसाइकिल सवार हमलावरों द्वारा गाड़ी में सवार बलराज उर्फ गोली पर रंजिशन गोलियां चलाई गई थी। घटना के समय उसकी पत्नी भी गाड़ी में थी। इस फायरिंग में गोली लगने से बलराज उर्फ गोली गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि उसकी पत्नी बाल-बाल बच गई। बाद में बलराज उर्फ गोली की मौत हो गई। इस बारे सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और अहम सबूत इकट्ठा कर मामले को गंभीरता से लेते हुए विभिन्न गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया। बता दें कि इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर मृतक के परिजनों व अन्य लोगों ने लाल बत्ती चौक पर जाम लगाया था। वहीं कुछ युवाओं द्वारा शहर के अनेक कालोनियों में उत्पात मचाते हुए अनेक घरों में जमकर तोड़फोड़ भी की थी।

आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की 5 टीमें की थी गठित

डीएसपी ने बताया कि इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी को काबू करने के लिए पुलिस की 5 टीमें गठित की गई। पुलिस द्वारा अब तक इस मामले में 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा का चुका है। इस हत्याकांड का मुख्य साजिशकर्ता एवं मास्टरमाइंड बलराज उर्फ बब्लू व कई आरोपी अभी तक फरार थे, जिनकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही थी। अब पुलिस ने मुख्य साजिशकर्ता बलराज उर्फ बब्लू के अलावा विकास उर्फ गोलू, मुकेश उर्फ मुकेशिया, संजय उर्फ संजू व बिन्दू कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। पकडे़ गए सभी पांचों आरोपियों को कोर्ट में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

5379487