Logo
हरियाणा के फतेहाबाद स्थित एचडीएफसी बैंक में पंजाब पुलिस लारेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य पवन को लेकर पहुंची। इस दौरान बैंक का शटर बंद कर दिया, जिससे बैंक में हड़कंप मच गया। करीब एक घंटे तक पुलिस बैंक में रही, इसके बाद हालात सामान्य हुए।

Fatehabad: नेशनल हाइवे पर ताऊ देवीलाल मार्किट में स्थित एचडीएफसी बैंक की ब्रांच में पंजाब पुलिस की टीम एक बदमाश को लेकर पहुंची। पंजाब पुलिस जैसे ही बैंक में पहुंची तो बैंक स्टाफ व पुलिस ने धड़ाधड़ बैंक के शटर बंद कर दिए। बैंक के एकाएक शटर बंद होने से अंदर व बाहर खड़े लोगों में हड़कंप मच गया। बाद में पता चला कि पंजाब पुलिस यहां लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य व पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में जेल में बंद फतेहाबाद के गांव भिरड़ाना निवासी पवन को एक काम के सिलसिले में बैंक लेकर आई थी। करीब एक घंटे बाद पंजाब पुलिस पवन को वापस लेकर गई तो बैंक में कामकाज सामान्य हुआ।

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में आरोपी है पवन

पंजाब के प्रसिद्ध गायक सिद्धू मूसेवाला का 21 मई 2021 को पंजाब में मर्डर हो गया था। इस मामले में पंजाब पुलिस ने फतेहाबाद के गांव भिरड़ाना निवासी पवन को गिरफ्तार करके ले गई थी। पवन फिलहाल पंजाब की फरीदकोट जेल में बंद है। पता चला है कि पवन ने फरीदकोट की अदालत में याचिका दायर कर बताया था कि उसका फतेहाबाद के एचडीएफसी बैंक में गोल्ड लोन व कृषि लोन है। वह लोन की राशि भरकर नो ड्यूज लेना चाहता है। अदालत ने इसके लिए पुलिस को उसे फतेहाबाद ले जाने की इजाजत दी थी। फरीदकोट पुलिस ने पंजाब जेल से पवन को लाकर फतेहाबाद शहर थाने में आमद दर्ज करवाई। इसके बाद पवन को देवीलाल मार्किट स्थित एचडीएफसी बैंक की मुख्य ब्रांच में लेकर पहुंची। फतेहाबाद शहर थाना प्रभारी रणजीत सिंह और सीआईए टीम को सुरक्षा के लिहाज से साथ लेकर बैंक में पहुंचे।

मूसेवाला के हत्यारों को गाड़ी उपलब्ध करवाने का आरोप

पंजाब सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शूटरों के पास जो गाड़ी थी, उसे गांव भिरड़ाना निवासी पवन बिश्नोई द्वारा उपलब्ध करवाया गया था। इसी आरोप में पुलिस ने गांव भिरड़ाना निवासी पवन को गिरफ्तार किया था। बताया जा रहा है कि सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में जो बोलेरो गाड़ी इस्तेमाल हुई थी, उसे गांव भिरड़ाना का पवन राजस्थान से लेकर आया था।

5379487