Logo
हरियाणा के फतेहाबाद में टोहाना बॉर्डर पर तैनात एक और पुलिसकर्मी एसआई विजय कुमार का देर सांय निधन हो गया। उनकी ड्यूटी किसान आंदोलन के दौरान टोहाना बॉर्डर व आस पास के क्षेत्र में लगाई गई थी।

Fatehabad: किसान आंदोलन में टोहाना बॉर्डर पर तैनात एक और पुलिसकर्मी एसआई विजय कुमार का देर सांय निधन हो गया। उनकी ड्यूटी किसान आंदोलन के दौरान टोहाना बॉर्डर व आस पास के क्षेत्र में लगाई गई थी। ड्यूटी के दौरान अचानक उनकी तबीयत खराब हुई। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस महानिदेशक शत्रुजीत कपूर ने कहा कि यह हमारे लिए अत्यंत दुखद है, हरियाणा पुलिस दुखः की इस घड़ी में मृतक के परिवार के साथ है। किसान आंदोलन के दौरान हरियाणा पुलिस के तीसरे होनहार पुलिस अधिकारी का देहांत हमारे लिए काफी दुखदायी है।

टोहाना बॉर्डर पर लगी थी एसआई की ड्यूटी

प्राप्त जानकारी के अनुसार, सब इंस्पेक्टर विजय कुमार की ड्यूटी किसान आंदोलन के दौरान टोहाना बॉर्डर पर लगाई गई थी। वे 40 वर्ष के थे और वर्तमान में हरियाणा प्रवर्तन ब्यूरो नूंह के चौकी में कार्यरत थे। वे सदैव अपनी ड्यूटी को पूरी कर्तव्यनिष्ठा से निभाते थे और अपने सहकर्मियों का मनोबल बढ़ाने के लिए जाने जाते थे। उन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान कई सराहनीय कार्य किए। सब इंस्पेक्टर विजय कुमार का अंतिम संस्कार रोहतक में किया गया। उनकी अचानक मृत्यु से हरियाणा पुलिस में शौक का वातावरण है।

शंभू बॉर्डर पर तैनात सब इंस्पेक्टर हीरालाल की हो चुकी है मौत

गौरतलब है कि 16 फरवरी को शंभू बॉर्डर पर तैनात जीआरपी के सब-इंस्पेक्टर हीरालाल की भी अचानक तबीयत खराब होने से मृत्यु हो गई थी। इसके बाद 20 फरवरी को अंबाला में इसी बॉर्डर पर ड्यूटी के दौरान ईएसआई कौशल कुमार का निधन हुआ। सोमवार 20 फरवरी को हरियाणा पुलिस ने अपना एक और पुलिसकर्मी खो दिया। लगातार पुलिस कर्मियों की मृत्यु से हरियाणा पुलिस के जवानों में शोक की लहर है।

5379487