Logo
हरियाणा के फतेहाबाद में घग्गर नदी में बोरी में बंधा हुआ एक महिला का शव मिला। महिला के शरीर पर चोट के निशान भी थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त करने का प्रयास किया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

Fatehabad: शहर के बुढलाड़ा रोड पर घग्गर नदी के पुल के पास बोरी में बंधा हुआ एक महिला का शव बरामद हुआ। वहां काम करने वाले चौकीदार द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला के शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। साथ ही महिला की फोटो आसपास के पुलिस थानों में भेज दी। पुलिस महिला की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है। साथ ही केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

घग्गर नदी में बहते हुए आई थी बोरी

मिली जानकारी के अनुसार घग्गर नदी के पुल पर चौकीदारी का काम करने वाले कबीर ने ने देखा कि घग्गर पुल के नीचे पीछे से बहकर एक बोरी आई हुई है जिसमें किसी व्यक्ति का शव होने की आशंका हुई। इस पर उसने सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस कर्मचारी मौके पर पहुंचे और जब बोरी को खोलकर देखा तो उसमें एक महिला का शव था, जिसके सिर पर चोट के निशान थे। पुलिस ने शव को मोर्चरी हाउस में रखवा दिया। सिटी थाना अध्यक्ष जय सिंह ने बताया कि घग्गर नदी के पुल पर एक बंद बोरी में अज्ञात महिला का शव मिला है। आशंका जताई जा रही है कि इस शव को पीछे से घग्गर नदी में फेंका गया है। पुलिस शव की शिनाख्त करवाने का प्रयास कर रही है।

सड़क हादसे में 10वीं के छात्र की मौत, पशु बचाने के चक्कर में हुआ हादसा

भट्टूकलां क्षेत्र में वीरवार को हुए सड़क हादसे में 10वीं के छात्र की मौत हो गई। इस बारे सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए नागरिक अस्पताल भेज दिया। जानकारी अनुसार हिसार के बांडा हेड़ी गांव का रहने वाला सुमित 10वीं का छात्र था और वार्षिक पेपरों की तैयारी में जुटा था। इसी सिलसिले में वह भट्टू आया हुआ था। वीरवार सुबह उसका बुआ का बेटा सुखदेव बाइक पर उसे वापस गांव छोड़ने जा रहा था। जब वे ढांड व सदलपुर के बीच पहुंचे तो सड़क पर अचानक कोई पशु आ गया, जिसे बचाने के प्रयास में बाइक बेकाबू होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में सुमित के सिर पर गहरी चोटें लगी व काफी खून बह गया। इस पर उसे भट्टू के सरकारी अस्पताल में लाए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

5379487