Logo
हरियाणा के जींद में महिला महाविद्यालय की दूसरी मंजिल से छात्रा ने छलांग लगा दी। हादसे में छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से उसे पीजीआई रोहतक रेफर किया गया। पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

इंदिरा गांधी प्रियदर्शनी महिला महाविद्यालय में वीरवार दोपहर को बीएससी फाइनल ईयर की छात्रा ने दूसरी मंजिल से संदिग्ध हालातों के चलते छलांग लगा दी। हादसे में छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया। छात्रा को प्राथमिक उपचार देने के बाद गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। सिविल लाइन थाना पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

बीएससी फाइनल ईयर की पढ़ाई कर रही छात्रा

इंदिरा गांधी प्रियदर्शनी महिला कॉलेज में उस समय हड़कंप मच गया, जब बीएससी फाइनल ईयर की छात्रा ने कॉलेज की दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी, जिसमें छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। कॉलेज स्टाफ द्वारा छात्रा को नागरिक अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत देखते हुए पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। फिलहाल यह खुलासा नहीं हो पाया कि आखिर छात्रा ने दूसरी मंजिल पर जाकर छलांग क्यों लगाई।

सिविल लाइन थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। कॉलेज प्राचार्य जयनारायण ने बताया कि छात्रा को तुरंत नागरिक अस्पताल ले जाया गया, जहां से पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया है। छात्रा बीएससी फाइनल ईयर की पढ़ाई कर रही है।

कर्ज में डूबा ज्वैलर हुआ लापता, परिवार को परेशान कर रहे लोग

रेवाड़ी पुलिस को दी शिकायत में ज्वैलर्स के बेटे गुमीना निवासी मोहित ने बताया कि उसके पिता नृपजीत सिंह का नई सब्जी मंडी में ज्वैलरी का कारोबार है। कारोबार में घाटा आने के बाद उसके पिता ने काफी कर्ज उठा लिया। इसके बाद कर्ज चुकाना मुश्किल हो गया। कर्ज मांगने वालों से धमकियां मिलने लगी, तो उसके पिता डिप्रेशन में आ गए। उसके पिता का दिल्ली के एक अस्पताल से घुटनों का उपचार भी चल रहा है। वहां से आने के बाद उसके पिता शहर में अपनी बहन के पास रुके। 30 मार्च को गुमीना जाने के लिए वह निकले थे, लेकिन उसके बाद लापता हो गए।

परिजनों ने काफी तलाश किया, लेकिन उसके पिता का कोई सुराग नहीं लगा। अब कर्ज मांगने वाले लोग परिवार के सदस्यों को परेशान कर रहे हैं। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज करने के बाद ज्वैलर की तलाश शुरू कर दी।

5379487