Logo
Haryana Murder case: रोहतक शहर के पुरानी शुगर मिल इलाके में फाइनेंसर पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। यही नहीं, हमलावरों ने उसके सिर को भी ईंटों से कूच दिया। हादसे की वजह बेहद चौंकाने वाली...

Haryana Murder Case: हरियाणा के रोहतक शहर से हत्या का मामला सामने आया है। हरियाणा के रोहतर शहर के पुरानी शुगर मिल इलाके में फाइनेंसर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जांच में सामने आया है कि हमलावरों ने मृतक को 6 गोलियां मारी हैं। मृतक के सिर पर कई बार ईंट से भी वार किया गया है।

सिर पर कईं बार ईंट से वार

जानकारी के अनुसार, मृतक की पहचान 30 साल के रवि सुनारिया के रूप में हुई है। रवि कला गांव का रहने वाला था। जांच में पता चला है कि घटना 8 जुलाई सोमवार दोपहर करीब 3 बजे की है। रवि पेशे से फाइनेंसर था। हमलावरों ने रवि को 6 गोलियां मारी और उसके सिर पर कईं बार ईंट से भी वार किया। जांच में सामने आया है कि फाइनेंसर (मृतक) अपनी जान बचाने के लिए करीब 150 मीटर तक दौड़ा था। इसके बाद भी हमलावरों से वह बच नहीं सका। शुरुआती जांच में सामने आया है कि हत्या के पीछे आपसी रंजीश और पैसों के लेन-देन का मामला हो सकता है।

घटनास्थल से खून के धब्बे मिले

घटनास्थल से दूर-दूर तक खून के धब्बे भी मिले हैं। एफएसएल विशेषज्ञ डॉ. सरोज और पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने पर पाया कि 150 मीटर दूर तक खून के धब्बे भी मिले। इस बात से पता लगाया जा सकता है कि मृतक ने अपनी जान बचाने के लिए काफी संघर्ष किया था। इसके बाद भी हमलावरों ने रवि को 6 गोलियां मारकर मौत के घाट उतार दिया। हमलावर रवि के पीछे भागते हुए लगातार फायरिंग करते रहे। जिस जगह शव मिला है, वहां से पुलिस ने  6 गोलियों के खोल बरामद किये हैं। खून से सनी हुई एक ईंट भी मिली है।

खून से लथपथ शव मिला

रोहतक के सुनारिया कलां गांव के रहने वाले देवेंद्र ने शिवाजी कॉलोनी थाने में हत्या की शिकायत दर्ज कराई है। मृतक के पिता  देवेंद्र ने अपने बयान में बताया है कि उनके 2 बेटे हैं। बड़े बेटे का नाम रवि (29) है। रवि पेशे से फाइनेंस का काम करता है। देवेंद्र ने बताया कि सोमवार शाम करीब साढ़े पांच बजे जब वह घर पर थे। उस समय गांव का ही एक व्यक्ति आया और उसने बताया कि पुरानी शुगर मिल ग्राउंड के पास खून से लथपथ रवि का शव पड़ा है। मृतक के परिजनों के अनुसार रवि की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। जांच में यह भी पता लगा है कि रवि दोपहर ढाई बजे बुलेट बाइक पर घर से निकला था। फोन करने पर कह रहा था कि जल्द ही घर आ रहा है। 

शरीर पर थे गोलियों के निशान 

देवेंद्र ने बताया कि सूचना मिलने के बाद वह मौके पर पहुंचे। वहां उन्होंने देखा कि उनके रवि के शरीर पर गोलियों के निशान थे। उन्होंने अपनी शिकायत में यह भी आरोप लगाया कि उनके बेटे रवि का प्रहलाद राठी नाम के व्यक्ति से पैसों का लेन-देन था। रवि के पिता को आशंका है कि प्रहलाद राठी और उसके भाई कृष्ण राठी ने अपने साथियों के साथ मिलकर रवि की गोली मारकर हत्या की है। इस मामले की पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है।

Also Read: गुरुग्राम में नौकर ने की मालिक की हत्या, सैलरी न देने पर वारदात को दिया अंजाम, पुलिस ने दबोचा

हत्या से जुड़े सबूत जुटाए

शिवाजी कॉलोनी थाने के जांच अधिकारी एएसआई कुलदीप सिंह ने बताया कि मृतक रवि के पिता देवेंद्र के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। जिसके आधार पर प्रहलाद राठी व उसके भाई कृष्ण राठी व अन्य के खिलाफ हत्या समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं, घटना स्थल पर 6 गोलियों के खोल व खून से सनी ईंट भी मिली है। एफएसएल टीम ने भी मौके पर पहुंचकर हत्या से जुड़े सबूत भी जुटाए हैं।

5379487