Logo
हरियाणा के कैथल में सिविल अस्तपाल के निकट पौधों में लगी आग से भगदड़ मच गई। सूचना पाकर दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। इसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली।

Kaithal: शुक्रवार दोपहर को जींद कैथल रोड पर सिविल अस्तपाल के निकट पौधों में लगी आग से भगदड़ मच गई। शुरू में आग की रफ्तार धीमी थी, लेकिन हवा तेज होने के कारण देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आसपास के लोगों ने डायल 112 पर सूचना दी, जिसके बाद दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। इसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली।

सड़क किनारे पड़े घास फूस व पौधों में लगी थी आग

जानकारी अनुसार दोपहर 12 बजे के करीब जींद कैथल मुख्य सड़क पर अज्ञात कारणों से सड़क के किनारे पड़े घास फूस और पेड़ पौधो में आग लग गई। आग लगने से चारो तरफ धुआं ही धुआं फैल गया, जिससे वाहन चालकों का धुएं को पार करके निकलना मुश्किल हो गया। दोपहिया वाहन चालकों को सबसे ज्यादा परेशानी हुई, क्योंकि धुएं और आग को पार करके निकलना उनके लिए आसान नहीं था। वाहन चालकों ने आग के कारण अपने वाहन साइड में लगा लिए। इस बीच पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस की डायल 112 ने आकर फायर ब्रिगेड को बुलाया। फायर ब्रिगेड ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इसके बाद वाहन चालकों ने राहत की सांस ली और अपने गंतव्य की ओर रवाना हुए।

दमकल विभाग ने आग पर पाया काबू

सिपाही इंद्रजीत सिंह ने बताया कि उन्हें फोन पर सूचना मिली कि मुख्य सड़क पर सिविल अस्पताल के पास आग लगी हुई है। फायर ब्रिगेड को मौके पर बुलाकर आग पर काबू पा लिया गया। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया। गर्मी के मौसम में छोटी सी चिंगारी से भी आग लग जाती है। संभावना है यहां भी कुछ ऐसा ही हुआ हो। आग पर काबू पाए जाने के बाद लोगों ने भी राहत की सांस ली।

5379487