Logo
Fire Breaks In Rewari: हरियाणा के रेवाड़ी में सड़क किनारे रखे ईंधन में आग लग गई। इस आग के चलते लगभग एक दर्जन पेड़ जलकर राख हो गए। फिलहाल फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने इस आग पर काबू पा लिया है।

Fire Breaks In Rewari: रेवाड़ी के लाखनौर गांव में सड़क किनारे रखे ईंधन में आग लग गई। कुछ ही देर में आग ने देखते ही देखते भीषण रूप ले लिया। इस आग ने आसपास खड़े पेड़ों को भी आपनी चपेट में ले लिया। घटना की जानकारी मिलते ही दमकल की दो गाड़ियों पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

ग्रामीणों ने की थी आग बुझाने की कोशिश

जानकारी के अनुसार, लाखनौर गांव के एक किसान ने अपने घर के पास सड़क के किनारे ईंधन रखा था। आज सुबह अचानक उस ईंधन में धुआं उठता हुई दिखाई दिया। कुछ ही मिनटों में इस ईंधन के धुएं ने भीषण आग का रूप ले लिया। आग लगने के बाद गांव वालों ने अपने स्तर पर आग को बुझाने की कोशिश की, लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा सका।

एक दर्जन पेड़ जलकर राख

जब ग्रामीणों की कोशिश असफल रही तो आग बुझाने के लिए दमकल की गाड़ियों को बुलाया गया। रेवाड़ी से दमकल की 2 गाड़ियां मौके पर पहुंची। दमकल कर्मचारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद लगभग पौने घंटे में आग पर काबू पाया। इस आग के चलते ईंधन के साथ-साथ एक दर्जन के करीब पेड़ भी पूरी तरह जलकर राख हो गए। 

Also Read: सोनीपत की पेंट फैक्टरी में लगी आग, बम की तरह फटे थिनर के ड्रम, घंटों की मशक्कत के बाद पाया काबू

हिसार में सिलेंडर ब्लास्ट

वहीं, हिसार में एलपीजी सिलेंडर ब्लास्ट हो गया। जिससे घर में भीषण आग लग गई। इस हादसे में पांच लोग बुरी तरह झुलस गए, जिसमें पति-पत्नी समेत 3 की मौत हो गई। वहीं, अन्य दो को इलाज के लिए भेज दिया गया था। यह हादसा सोमवार 27 मई को  हिसार के गांव सलेमगढ़ में हुआ था। मृतक कुलदीप अपने परिवार के साथ गांव सलेमगढ़ में रहता था और सोमवार को वह घर पर ही थी। शाम को उसकी पत्नी चाय बनाने के लिए किचन में गई। इस दौरान जैसे ही उसकी पत्नी ने गैस जलाने का प्रयास किया तो अचानक आग भड़क गई। 

5379487