Logo
हरियाणा के बहादुरगढ़ में दिल्ली बठिंडा इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन के पिछले इंजन में आग लग गई। रेलवे स्टाफ ने तुरंत इंजन की आग पर काबू पाया। करीब 15 मिनट बाद गाड़ी को आगे रवाना किया गया।

Bahadurgarh: दिल्ली बठिंडा की तरफ जाने वाली दिल्ली बठिंडा इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन में उस समय बड़ा हादसा होते होते टल गया, जब ट्रेन दिल्ली से आसौदा पहुंची और ट्रेन के पिछले इंजन से धुंआ निकलता दिखाई दिया। यात्रियों से भरी ट्रेन में आग की सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया। सूचना के बाद रेलवे के अधिकारी व कर्मचारी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया। करीब 15 मिनट तक गाड़ी आसौदा में खड़ी रही। तब तक यात्रियों की सांसे भी अटकी रही। आग को बुझाने के बाद गाड़ी को आगे रवाना किया गया।

हिंदुस्तान पेट्रोलियम के गोदाम के पास ट्रेन में लगी थी आग 

बठिंडा की तरफ जाने वाली गाड़ी जब दिल्ली से चलकर औसादा में हिंदुस्तान पेट्रोलियम के गोदाम के पास पहुंची तो उसके पिछले इंजन से धुंआ निकलने लगा। ट्रेन चालक ने गाड़ी को तुरंत रोक दिया और आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू किया गया। ट्रेन स्टाफ की सतर्कता के कारण बड़ा हादसा होते-होते टल गया। इंजन में आग किन कारणों से लगी, इसको लेकर अभी तक खुलासा नहीं हो सका है। रेलवे स्टाफ मामले में जांच कर रहा है। अगर समय रहते आग पर काबू नहीं पाया जाता तो बड़ा हादसा हो सकता था।

आसौदा में करीब 15 मिनट तक खड़ी रही गाड़ी 

दिल्ली बठिंडा इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन के पिछले इंजन में आग लगने के बाद गाड़ी को आसौदा के पास रोक दिया गया। करीब 15 मिनट तक गाड़ी रूकी रही। तब तक आग पर काबू पाया गया। ट्रेन के पिछले इंजन में आग लगी थी। जिस समय आग लगी, गाड़ी बहादुरगढ़ से निकलकर आसौदा के एचपी प्लांट के गोदाम के पास पहुंच गई थी। ऐसे में गाड़ी को वहीं रोक दिया और आग पर काबू पाने के बाद गाड़ी को आगे के लिए रवाना किया गया।

यात्रियों से भरी हुई थी ट्रेन 

दिल्ली बठिंडा इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन यात्रियों से भरी हुई थी। अगर ट्रेन में आग लग जाती तो बड़ा हादसा हो सकता था। आग की सूचना मात्र से ही यात्रियों में हड़कंप मच गया और यात्रियों के चेहरे पर बेचैनी साफ देखने को मिली। जब गाड़ी को रवाना किया गया तो यात्रियों ने राहत की सांस ली। आग किन कारणों से लगी, इसकी जांच पड़ताल चल रही है।

5379487