Logo
हरियाणा के अंबाला में कार सवार बदमाशों ने रंजिशन मामा-भांजे पर जानलेवा हमला कर दिया। आरोप है कि हमलावरों ने पहले गोलियां दागी, उसके बाद लोहे की रॉड व गंडासी से हमला किया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी।

Ambala: कार सवार बदमाशों ने रंजिशन मामा-भांजे पर जानलेवा हमला कर दिया। आरोप है कि हमलावरों ने पहले गोलियां दागी, उसके बाद लोहे की रॉड व गंडासी से हमला किया। हमले में गंभीर रूप से घायल हुए मामा को चंडीगढ़ पीजीआई रेफर किया गया। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस ने पीड़ित के बयान पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।

दूध बेचने का काम करता है नरेंद्र सिंह

तेपला गांव के रहने वाले नरेंद्र सिंह उर्फ निंदा ने बताया कि वह दूध बेचने का काम करता है। दोपहर करीब 3 बजे अंबाला कैंट के कच्चा बाजार के यश ने उसे कॉल करके कृषि विज्ञान केंद्र तेपला के पास बुलाया। वह अपने मामा राजिंद्र, भूपिंद्र सिंह के साथ तेपला पहुंचा। यहां पहुंचते ही यश और उसके साथी राघव, अभिषेक बांड, निखिल बांड, अमन गड्डी ने अपने 7-8 साथियों के साथ मिलकर गोलियां चलानी शुरू कर दी। बदमाशों ने उसके ऊपर तलवारों से हमला बोल दिया। यश ने पहले उसके मामा राजिंद्र सिंह को गोलियां मारी। जब उसका मामा बेहोश हो गया तो उसके बाद यश व उसके एक अन्य साथी ने उसके ऊपर कई गोलियां दागी। इनमें से एक गोली उसकी दाहिनी टांग पर घुटने से नीचे लगी।

गोलियों के साथ गंडासी व रॉड से किया हमला

नरेंद्र ने बताया कि बदमाशों ने उसके ऊपर गंडासियों व रॉड से हमला बोला। रॉड लगने से उसकी बाई कोहनी टूट गई। उसके दूसरे मामा भूपिंद्र सिंह ने भागकर अपनी जान बचाई। गोलियों की आवाज सुनकर गांव के अन्य लोग मौके पर पहुंचे। यहां से हमलावर दो कारों में बैठकर फरार हो गए। घायलों को मुलाना सीएचसी ले जाया गया, यहां डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें रेफर कर दिया। परिजन उन्हें अंबाला कैंट के सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां से डॉक्टरों ने गंभीर हालत को देखते हुए उसके मामा राजिंद्र सिंह को चंडीगढ़ रेफर कर दिया। पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।

5379487