Logo
हरियाणा के महेंद्रगढ़ में पूर्व जिला पार्षद प्रतिनिधि व भूमिका कॉलेज के चेयरमैन अजय सिगड़िया को अज्ञात नंबरों से व्हाट्सएप कॉल के माध्यम से लगातार दो दिन से 50 लाख रुपए फिरौती मांगी जा रही हैं। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Mahindergarh: पूर्व जिला पार्षद प्रतिनिधि व भूमिका कॉलेज के चेयरमैन अजय सिगड़िया को अज्ञात नंबरों से व्हाट्सएप कॉल के माध्यम से लगातार दो दिन से 50 लाख रुपए फिरौती मांगी जा रही हैं। आरोपित द्वारा मांग पूरी न होने पर जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है। पूर्व पार्षद प्रतिनिधि ने सदर थाना पुलिस को शिकायत दी और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। साथ ही परिवार को सुरक्षा मुहैया करवाने की मांग की।

व्हाट्सएप कॉल कर 50 लाख की मांगी फिरौती

पुलिस को दी शिकायत में अजय सिगड़िया ने बताया कि मंगलवार की सुबह वह अपने घर पर मौजूद था। करीब 10 बजे उनके व्हाट्सएप पर एक कॉल आई। कॉल करने वाले व्यक्ति ने सीधा उनसे 50 लाख लाख रुपए की मांग की। पहले तो फोन करने वाले व्यक्ति की बात को गंभीरता से नहीं लिया लेकिन बाद में आरोपित ने गाली गलौच करना शुरू कर दिया। व्हाट्सएप कॉल करने वाले का कहना था कि अगर उनकी मांग जल्द पूरा नहीं हुई तो उसको जान से मार दिया जाएगा। आरोपित की ओर से करीब एक मिनट से ज्यादा समय तक बात हुई। इस दौरान आरोपित उनके साथ गाली गलौच और जान से मारने की धमकी देता रहा।

बुधवार को दोबारा आई आरोपियों की कॉल

शिकायतकर्ता ने बताया कि बुधवार की सुबह दोबारा दूसरे नंबर से व्हाट्सएप कॉल आई। मोबाईल नंबर प्लस 92 शुरू था। इसको देखकर उसने कॉल नहीं उठाई। इसके बारे में पीड़ित ने पुलिस को जानकारी दी। अजय सिगड़िया ने पुलिस प्रशासन से आरोपितों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किए जाने और परिवार को सुरक्षा मुहैया करवाने की गुहार लगाई है, क्योंकि धमकी मिलने के बाद परिवार के लोग भय के साये में हैं।

5379487