Logo
हरियाणा के रोहतक में एक दोस्त ही दूसरे दोस्त का हत्यारा बन गया। आपसी झगड़े में लाठी डंडों से पीट पीट कर आरोपी ने अपने ही दोस्त को मौत के घाट उतार दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।

Rohtak: गांव सांघी में एक दोस्त ही दूसरे दोस्त का हत्यारा बन गया। आपसी झगड़े में लाठी डंडों से पीट पीट कर आरोपी ने अपने ही दोस्त को मौत के घाट उतार दिया। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, मामले की गंभीरता को देखते हुए एफएसएल एक्सपर्ट टीम को भी मौके पर बुलाया गया, जिन्होंने सबूत एकत्रित किए। मृतक की पहचान बिजेंद्र के रूप में हुई, जिसे हरियाणा पुलिस से बर्खास्त कर रखा था। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी।

बिजेंद्र का दोस्त का हुआ था झगड़ा

जानकारी अनुसार बिजेंद्र शराब पीने का आदी था और वह अपने दोस्त के पास गया हुआ था। इसी दौरान किसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई और मामला इतना बढ़ गया कि दोस्त ने बिजेंद्र पर लाठी डंडों से वार कर दिया। आरोपी ने बिजेंद्र के सिर, पैर व अन्य शरीर पर वार किए, जिसके कारण बिजेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। हत्या के बाद बिजेंद्र का दोस्त मौके से फरार हो गया। मृतक बिजेंद्र का शव चारपाई पर खून से लथपथ हालत में मिला। घटना की सूचना सदर थाना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की।

बिजेंद्र के हाथ-पैर बांधकर दिया वारदात को अंजाम

मृतक की पत्नी सोनिया ने बताया कि वह मायके गई हुई थी। इस दौरान बुधवार को जेठ बलवान का फोन आया, जिसने बताया कि उसके पति बिजेंद्र की गांव सांघी निवासी सुनील ने हत्या कर दी है। सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंची तो देखा कि उसके पति के हाथ पैर बंधे हुए हैं और पूरे शरीर पर चोट के निशान है। आरोपी सुनील व उसका भाई बंटा, दोनों ने मिलकर उसके पति के हाथ पैर बांधकर वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने मृतका की पत्नी की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।

5379487