Logo
हरियाणा के जींद में पंजाब की युवती को नौकरी दिलाने का झांसा देकर जुलाना थाना इलाके में दो लोगों ने गाड़ी में बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज किया। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।

Jind: पंजाब की युवती को नौकरी दिलाने का झांसा देकर जुलाना थाना इलाके में दो लोगों ने गाड़ी में बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। वारदात को अंजाम देकर आरोपित युवती को छोड़ कर फरार हो गए। जुलाना थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर एक व्यक्ति को नामजद कर एक अन्य के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म करने, बंधक बनाने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।

गाड़ी में बस स्टैंड के पास किया सामूहिक दुष्कर्म

पंजाब निवासी युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि चार-पांच दिन पहले उसकी जान-पहचान गांव चांदी रोहतक निवासी बलवान से हुई। बलवान ने खुद को रसूखदार व्यक्ति बताया और नौकरी का झांसा दिया। गत दिवस देर शाम को बलवान ने फोन कर उसे जुलाना बुला लिया और वहां से गाड़ी में बैठा लिया। बलवान के साथ एक और व्यक्ति था। जुलाना पुराना बस अड्डे के निकट गाड़ी में दोनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उसे बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी। मध्यरात्रि तक उसे गाड़ी में बंधक बना कर रखा गया, जिसके बाद आरोपित उसे गाड़ी से उतार कर फरार हो गए।

पीड़िता ने पुलिस को दी सूचना, सामूहिक दुष्कर्म का केस दर्ज

गैंगरेप के बाद पीड़िता ने डायल 112 पर सूचना दी, जिसकी मदद से युवती जुलाना थाना पहुंची और घटना के बारे में अवगत कराया। जुलाना थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर बलवान को नामजद कर एक अन्य के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म करने, बंधक बनाने, धमकी देने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। जुलाना थाना प्रभारी नवीन ने बताया कि पीड़िता ने नौकरी का झांसा देकर बुलाने तथा सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दी थी। जिसके आधार पर दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

5379487