Logo
हरियाणा के जींद में एक युवती को शादी का झांसा देकर सामूहिक दुष्कर्म का शिकार बनाया गया। साथ ही किसी को बताने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर 10 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की।

Jind: सदर थाना इलाके में एक युवती को शादी का झांसा देकर सामूहिक दुष्कर्म का शिकार बनाया गया। पीड़िता की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने दस युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, मारपीट करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है। जल्द ही आरोपियों को काबू कर मामले का खुलासा किया जाएगा। पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

गांव के ही युवक ने दिया दुष्कर्म को अंजाम

सदर थाना इलाका गांव की एक युवती ने पुलिस को दी शिकायत मे बताया कि गांव के ही युवक रविंद्र ने उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद लोहचब निवासी दीपक, विजय, पौना, प्रदीप, सुनील, अशोक, प्रदीप, जीतू, सोनू ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। जब उसने विरोध किया तो आरोपितों ने उसके साथ मारपीट भी की। आरोपितों ने घटना के बारे में बताने पर उसे बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी और मौके से फरार हो गए। बाद में युवती ने घर लौट कर युवकों की करतूत के बारे में परिजनों को बताया।

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया केस

महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर रविंद्र, गांव लोहचब निवासी प्रदीप, विजय, पौना, प्रदीप, सुनील, प्रदीप, जीतू, अशोक, सोनू के खिलाफ मारपीट करने, सामूहिक दुष्कर्म करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया। पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में रविंद्र तथा प्रदीप का पता दिया है। आठ युवकों के नाम तो दिए गए है, लेकिन उनके घर का पता नहीं दिया गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

5379487