Logo
हरियाणा के चरखी दादरी में बहन की ससुराल में अंधाधुंध फायरिंग कर एक व्यक्ति की हत्या व तीन लोगों को घायल कर भागे दिल्ली पुलिस के जवान को राजस्थान पुलिस ने चुरू जिले के एक गांव में काबू कर लिया। दादरी पुलिस ने राजस्थान पुलिस से संपर्क किया और प्रोडेक्शन वारंट पर लाने की प्रक्रिया शुरू कर दी।

Charkhi Dadri: गांव घसोला में अपनी बहन की ससुराल में अंधाधुंध फायरिंग कर एक व्यक्ति की हत्या व तीन लोगों को घायल कर भागे दिल्ली पुलिस के जवान को राजस्थान पुलिस ने चुरू जिले के एक गांव में काबू कर लिया। रत्ननगर थाना इलाके के गांव खुडेरा बड़ा गांव में ग्रामीणों व पुलिस के घेरे में घिर जाने पर जवान ने मशीनगन से एक हवाई फायर भी किया, लेकिन पुलिस ने जवान को गिरफ्तार कर उसके पास से एमपी-5 सब मशीन गन बरामद कर ली। सूचना मिलने पर चरखी दादरी पुलिस ने राजस्थान पुलिस से संपर्क साधते हुए उसे प्रोडेक्शन वारंट पर लाने की प्रक्रिया शुरू कर दी। प्रोटेक्शन वारंट पर लाकर पुलिस आरोपी जवान साकेत शर्मा से कई मामलों को लेकर पूछताछ करेगी।

आरोपी दिल्ली में 7वीं बटालियन मालवीय नगर सीपीआर में है पोस्टेड

बता दें कि दिल्ली पुलिस का जवान साकेत शर्मा दिल्ली में सातवीं बटालियन मालवीय नगर सीपीआर में पोस्टेड है। बहन की शादी से पहले बहनोई द्वारा सरकारी नौकरी लगने की झूठ से खफा होकर पुलिस जवान ने दादरी के गांव घसोला पहुंचकर जीजा की हत्या करने की प्लानिंग बनाई। पुलिस के समक्ष आरोपी जवान ने बताया कि उसकी बहन को ससुराल पक्ष के लोग परेशान कर रहे थे। ऐसे में वह अपने बहनोई की हत्या करना चाह रहा था। उसने दिल्ली के साकेत मेट्रो स्टेशन पर ड्यूटी के लिए शस्त्रागार से एमपी-5 हथियार व 35 गोलियां निकलवाई थी। वहीं से कैब बुक की और दादरी पहुंचा। कैब ड्राइवर को हथियार के बल से रोड पर छोड़कर बहन की ससुराल पहुंचकर करीब 34 राऊंड अंधाधुंध गोलियां चलाई और खेतों में बने एक मकान से बाइक चुराकर फरार हो गया। फायरिंग में बहन के ससुर दादा छोटेलाल की मौत हो गई। वहीं ससुर सुरेंद्र, सास शकुंतला व देवर शिवम गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

ट्रेन से पहुंचा चुरू, खेत में खाया खाना

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार आरोपी जवान ने घसोला में वारदात को अंजाम देने के बाद लोहारू से ट्रेन में बैठकर मकड़ीनाथ स्टेशन चुरू उतरकर पैदल ही सूरतपुरा गांव चला गया। वहां पर खेत में मांगकर खाना खाया और गांव के लोगों से मोबाइल चलाने के लिए वाईफाई नेटवर्क मांगा, लेकिन इस दौरान ग्रामीणों को उसके बैग में हथियार दिखाई दे गया। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित किया तो राजस्थान की रत्ननगर थाना पुलिस ने आरोपी को काबू करते हुए हथियार बरामद कर लिया।

आरोपी पुलिस जवान को राजस्थान पुलिस ने किया काबू

दादरी सदर थाना पुलिस प्रभारी तेजपाल सिंह ने बताया कि आरोपी पुलिस जवान को राजस्थान पुलिस ने काबू कर लिया है। दादरी पुलिस आगामी सोमवार या मंगलवार तक उसे प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आएगी और कई मामलों को लेकर पूछताछ करेगी। पुलिस ने आरोपी जवान सहित कई अन्य के खिलाफ हत्या सहित कई धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।

5379487