Logo
हरियाणा के फतेहाबाद में दोस्त से मिलने दिल्ली से आई एक युवती द्वारा रोडवेज बस में किसी नुकीली चीज से अपने हाथ की नस काट कर आत्महत्या करने का प्रयास किया गया। युवती को गंभीर हालत में फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Fatehabad: अपने दोस्त से मिलने दिल्ली से आई एक युवती द्वारा रोडवेज बस में किसी नुकीली चीज से अपने हाथ की नस काट कर आत्महत्या करने का प्रयास किया गया। युवती को गंभीर हालत में फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। युवती यूपी से यहां एक युवक से मिलने आयी थी। पुलिस मामले में लड़की के बयान दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई करेगी। फिलहाल युवती का अस्पताल में उपचार चल रहा है ओर पुलिस मामले में जांच कर रही है।

भूना क्षेत्र में युवक से मिलने आई थी युवती

मिली जानकारी अनुसार यूपी के गोरखपुर की रहने वाली युवती फतेहाबाद के भूना क्षेत्र निवासी एक युवक से मिलने आई थी। बताया जा रहा है कि युवक के चाचा ने उसे भूना से फतेहाबाद आने वाली बस में बैठा दिया। जहां युवती ने सीट पर ही किसी ब्लेड या अन्य नुकीली चीज से अपने हाथ की नस काटने का प्रयास किया। बस कंडक्टर ने जब युवती को लहूलुहान देखा तो उसने तुरंत इस बारे डायल 112 पर सूचना दी और बस स्टैंड पर पहुंचने के लिए पुलिस को कहा। जैसे ही बस फतेहाबाद के बस स्टैंड पर पहुंची तो डायल 112 पुलिस भी वहां पहुंच गई और युवती को तुरंत नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया।

भूना क्षेत्र में युवक के साथ थी युवती

पुलिस के अनुसार युवती भूना क्षेत्र के युवक के पास थी। कंडक्टर की सूचना मिली थी कि युवती बेहोश है। इस पर पुलिस ने युवती को अस्पताल पहुंचाया। युवती के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। उधर युवती ने बताया कि वह और युवक दिल्ली में काम करते थे। सालभर पहले उनकी दोस्ती हुई थी। इसी युवक से मिलने भूना आयी थी। युवक ने दिल्ली में नौकरी छोड़ दी है। अब वह घर रह रहा है। पहले भी युवती उसके घर पहुंची थी। 2 से 3 दिन रहने के बाद उसे घर भेज दिया गया था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

5379487