Logo
हरियाणा के फतेहाबाद में छेड़छाड़ और पिता से हुई मारपीट से आहत होकर युवती द्वारा भाखड़ा नहर में कूदकर आत्महत्या करने के मामले में अब मारपीट की एक सीसीटीवी फुटेज सामने आई, जिसमें मृतका के पिता को पीट रहे हैं। 3 दिन बाद नाबालिग का शव बरामद हुआ है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

भूना/फतेहाबाद: भूना में छेड़छाड़ और पिता से हुई मारपीट से आहत होकर युवती द्वारा भाखड़ा नहर में कूदकर आत्महत्या करने के मामले में अब मारपीट की एक सीसीटीवी फुटेज सामने आई। इस फुटेज में दो मोटरसाइकिलों पर आए पांच युवक खैरी चौक पर दिनदहाड़े युवती के पिता को बेरहमी से पीटते नजर आ रहे हैं। इस दौरान लोग तमाशबीन बने खड़े देखते रहे। इस मामले में नहर में कूदी 14 साल की मासूम बच्ची का शव रविवार देर शाम को गोरखपुर के पास पानी में झाड़ के पास अटका मिला। सूचना मिलते ही भूना थानाध्यक्ष संदीप कुमार ने मौके पर पहुंचकर बच्ची के शव को गोताखोर की मदद से बाहर निकलवाया। महिला सब इंस्पेक्टर शिक्षा देवी ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पिता की पिटाई व युवक द्वारा छेड़छाड़ करने से आहत थी बच्ची

बता दें कि बच्ची के पिता की शिकायत पर तीन दिन पहले एक युवक द्वारा उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़ करने और चार-पांच युवकों को बुलाकर उसकी पिटाई करने के मामले में पुलिस ने पॉक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया था। भूना निवासी व्यक्ति ने बताया कि उसकी 14 वर्षीय बेटी 28 जून की सुबह खैरी रोड पर एथलेटिक्स को लेकर अभ्यास करने गई थी। वह बेटी के पीछे-पीछे खैरी चौक पर पहुंचा तो वहां पर एक युवक उसके साथ छेड़खानी कर रहा था। जब उसने युवक को धमकाया तो उसने अपने चार-पांच साथियों को मौके पर बुला लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी। इसी दौरान मासूम लड़की आरोपियों द्वारा उसके पिता की पिटाई से शर्मसार हो गई और घर जाने की बजाय भाखड़ा नहर में कूद गई।

बच्ची के पिता पर समझौते के लिए बनाया जा रहा दबाव

मासूम बच्ची का शव भाखड़ा नहर में मिलने के बाद आरोपी पक्ष के लोगों ने समझौते के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया है और पंचायती तौर पर मामले को रफा दफा करवाने के लिए प्रयास चल रहे हैं। इस बारे भूना एसएचओ संदीप कुमार ने बताया कि रविवार देर शाम को बच्ची का शव गोरखपुर के पास भाखड़ा नहर में मिला है, जिसका सोमवार को पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। बच्ची के परिजनों के जो बयान कलमबद्ध होंगे, उसी के आधार पर तुरंत प्रभाव से कार्रवाई की जाएगी।

5379487