Logo
Ambala Accident: अंबाला में चलते ऑटो से युवती गिर गई जिसके बाद उसकी इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं, पुलिस ने ऑटो ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

Ambala Accident: हरियाणा के अंबाला में चलते ऑटो से गिरकर युवती की मौत हो गई। युवती अपनी मां के साथ अंबाला कैंट रेलवे स्टेशन के बाहर से ऑटो में बैठी थी। मोहाली जाते हुए वह ऑटो से गिर गई। युवती की मां ने चिल्लाकर ड्राइवर को ऑटो रोकने के लिए कहा पर वह नहीं रुका जिस कारण युवती के सिर पर चोट आई और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं, पुलिस ने ऑटो ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

लड़का देखने गए ये यूपी

मृतका की पहचान उत्तर प्रदेश के हरदोई जिला के फरेंदा गांव की रहने वाली मीरा ( उम्र 23) के रूप में हुई है। मीरा की मां चंदाकली ने बताया कि वह मोहाली के तोगा गांव में किराए पर रहते हैं। वह अपनी बेटी मीरा के साथ शादी के लिए लड़का देखने के लिए यूपी गई थी। शनिवार रात दोनों ट्रेन से अंबाला कैंट रेलवे स्टेशन पहुंचे थे। यहां से उन्होंने ऑटो  किराए पर लिया। रविवार सुबह करीब 4 बजे वे दोनों अंबाला कैंट से तोगा के लिए रवाना हो गए।

गंभीर रूप से घायल हुई मीरा

मां ने आगे बताया कि वह ऑटो की बीच वाली सीट पर बैठी थी, उसकी बेटी मीरा ऑटो की साइड वाली सीट पर थी। ऑटो में 7 से 8 अन्य सवारी भी थीं। चालक ऑटो को बड़ी लापरवाही से चला रहा था। जैसे ही ऑटो जग्गी सिटी सेंटर के पास पहुंचा तो उसकी बेटी ऑटो से नीचे गिर गई। उसके चिल्लाने पर ऑटो ड्राइवर ने लगभग 100 मीटर दूर जाकर ऑटो रोका। तब तक मीरा गंभीर रूप से घायल हो गई थी। उसके सिर सहित शरीर के कई हिस्सों में चोटें आई। उसी समय मीरा को  एंबुलेंस से सिविल अस्पताल ले जाया गया और वहां इलाज के दौरान मीरा की मौत हो गई।

Also Read: Panipat: पति-पत्नी साथ मिलकर करते थे लूट, अब पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार

पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव सौंपा

एएसआई रघुबीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने परिजनों के बयान पर ऑटो चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 279/304A के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी ऑटो चालक को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

5379487