Logo
हरियाणा के गांव शामड़ी में महिला की फांसी लगाने के कारण मौत हो गई। मृतका के पिता ने पति, सास व देवर पर हत्या करने का आरोप लगाया। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Gohana: गांव शामड़ी में महिला की हत्या करने का मामला सामने आया। महिला ने वारदात से पहले पिता को फोन करके बताया कि उससे मारपीट की जा रही है। पिता ने आरोप लगाया कि पति और उसके स्वजनों ने मिलकर उसकी बेटी की फंदा लगाकर हत्या की है। जब पिता को सूचना मिली तो उसकी बेटी के शव को अस्पताल ले जाया जा चुका था। पिता की शिकायत पर उसकी बेटी के पति, सास व देवर पर मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

तीन साल पहले बेटी का शामड़ी में किया था विवाह

पानीपत में गांव कुराड़ के राजबीर ने पुलिस को बताया कि उसकी छोटी बेटी नीरू की शादी लगभग तीन वर्ष पहले गांव शामड़ी के बंटी के साथ की थी। बंटी उसकी बेटी पर शक करता था और अकसर उससे मारपीट करता था। पहले कई बार पंचायती तौर पर समझौता हो चुका है। उसकी बेटी लगभग एक सप्ताह पहले मायके गई थी। तब बेटी ने उसे बताया कि ससुराल में अकसर उससे मारपीट की जाती है। उसके बाद उसकी बेटी ससुराल चली गई। उसकी बेटी ने उसे फोन करके बताया कि बंटी उससे मारपीट कर रहा है और जान से मारने की धमकी दे रहा है। कुछ समय बाद बेटी की ससुराल से फोन आया कि नीरू ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। जब वह मौके पर पहुंचा तो उसकी बेटी के शव को बीपीएस राजकीय महिला मेडिकल कालेज के अस्पताल ले जाया जा चुका था। उसने शक जताया कि उसकी बेटी की उसके पति, सास और देवर ने फांसी लगाकर हत्या की है। उसकी शिकायत पर तीनों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया।

दुष्कर्म के बाद महिला की हत्या करने के मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार

उद्योग मार्ग कैथल में रात के समय महिला से दुष्कर्म करके हत्या करने के मामले में थाना सिविल लाइन पुलिस  ने दो आरोपियों को काबू किया। मृतका की बहन एकता ने बताया कि कुछ लोगों के साथ उसकी बहन का आना जाना था। उसने आशंका जताई कि छह आरोपियों ने दुष्कर्म के बाद उसकी बहन की हत्या की है। थाना सिविल लाइन पुलिस के एसआई विजय कुमार की टीम ने मामले में आरोपी गांव सजुमा निवासी बंटी उर्फ तोतु तथा जाखौली अड्डा कैथल निवासी सोनू को काबू कर लिया। आरोपियों ने बताया कि शराब के नशे में उन्होंने जबरदस्ती मृतका के साथ दुष्कर्म किया। उसके विरोध करने पर सिर में ईंट मारकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

5379487