Logo
हरियाणा के नारनौल में तारीख पर अदालत में आए दो गुटों के बीच जमकर लात घुसे चले। पुलिसकर्मियों के सामने ही दोनों गुट एक दूसरे को पीटते रहे। वकीलों ने दोनों गुटों के युवाओं को छुड़वाया। वहीं, इस मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई।

Narnaul: अदालत परिसर में शुक्रवार को तारीख पर आए दो गुटों का तांडव देखने को मिला। दो गुटों के बीच हुई झड़प के दौरान जमकर लात घुसे चले। बीच बचाव करने आए पुलिसकर्मियों के सामने भी युवा एक दूसरे को पीटते रहे। बाद में वकीलों ने दोनों पक्षों के युवाओं को छुड़वाया। यह घटना जजों के रूम के बिल्कुल सामने हुई, जिसके चलते कोर्ट परिसर में आने वाले लोगों में डर नजर आया।

जजों के कमरे के बाहर हुई झड़प

जानकारी अनुसार अदालत भवन में जजों के रूम के बाहर गैलरी में दो गुटों के युवाओं में लड़ाई झगड़ा हो गया। लड़ाई झगड़े में दोनों पक्ष के युवाओं में जमकर लात घुसे चले। बताया जा रहा है कि गांव सेका व मांदी के युवाओं के साथ दोनों गुटों के अन्य युवा भी अदालत में आए हुए थे। यह दोनों अदालत की किसी तारीख पर आए थे। दो गुटों के बीच हुई लड़ाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं, पुलिस में अभी तक इस मामले को लेकर कोई केस दर्ज नहीं हुआ है।

नहीं आई पुलिस के पास कोई शिकायत

महावीर चौक पुलिस चौकी बराबरी जोरा सिंह ने बताया कि अदालत में दो गुटों के बीच लड़ाई झगड़े जैसे किसी मामले में उनके पास अभी तक कोई शिकायत नहीं आई है। जब किसी पक्ष की तरफ से कोई शिकायत दर्ज करवाई जाएगी, तो उसी के आधार पर पुलिस कार्रवाई करेगी। दोनों गुटों में से किसी ने भी शिकायत नहीं दी है।

5379487