Logo
हरियाणा के सिरसा में सुखचैन कॉलोनी में नाबालिग पोते ने पैसे न देने पर अपने दादा के सिर में वार कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी के चाचा की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू की।

Sirsa: शहर के सुखचैन कॉलोनी में नाबालिग पोते ने पैसे न देने पर अपने दादा के सिर में वार कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी के चाचा की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपी नाबालिग बताया जा रहा है। पुलिस मामले में आरोपी की तलाश कर रही है। जल्द ही आरोपी को काबू कर मामले का खुलासा किया जाएगा।

नशा करने का आदी है आरोपी

जानकारी अनुसार आरोपी नशे का आदी है और पैसे न मिलने पर उसने इस वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस को दी शिकायत में सुखचैन कॉलोनी निवासी खुशकरण सिंह ने बताया कि वह नए डेरे में कैंटीन पर नौकरी करता है। उसके भाई जसकरण का 13 वर्षीय बेटा जो नशे का आदी है। उसके पिता बलविंद्र सिंह, माता परमजीत कौर और  दादी मुख्तयार कौर एक साथ सच्ची दाढ़ी गली नंबर एक सुखसागर कॉलोनी सिरसा में रहते हैं। भतीजा गलत संगत में पड़ा हुआ है और शातिर दिमाग का है, जो अक्सर झूठ बोलकर उसके पिता से पैसे ऐंठता रहा। इससे पहले भी दो बार भतीजे को घर से रुपए चोरी करते हुए भी पकड़ा है। उसे बच्चा समझकर कोई शिकायत नहीं की।

भतीजे ने फोन पर सूचना दी, दादा को किसी ने चोट मार दी

खुशकरण सिंह ने बताया कि बीते दिवस उसकी माता व दादी कॉलोनी में ही किसी के घर सत्संग में गई हुई थी। घर पर उसका पिता बलविंद्र सिंह व भतीजा अकेले थे। करीब पौने दो बजे भतीजे ने फोन करके बताया कि दादा को किसी ने चोट मार दी है। सूचना पाकर वह मौके पर पहुंचा तो उसके पिता लहूलुहान अवस्था में कमरे के अंदर नीचे फर्श पर पड़ा थे। वह उपचार के लिए शाह सतनाम अस्पताल में ले गया। रास्ते में उसके पिता धीरे-धीरे बुदबुदा रहे थे कि मैंने कर्णवीर को पैसे देने से मना किया तो कर्णवीर ने सिर में कुछ मारा। अस्पताल में डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार करने के बाद उसके पिता को रेफर कर दिया। नागरिक अस्पताल सिरसा में ले जाते समय उसके पिता ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी।

5379487