Logo
हरियाणा के फरीदाबाद में एसबीआई बैंक में गनमैन ने अपनी बंदूक से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। पुलिस सीसीटीवी की जांच कर रही है।

Faridabad: एनआइटी के नीलम चौक स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के गनमैन ने अपनी बंदूक से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। साथी गार्ड ने इसकी सूचना बैंक अधिकारियों को दी। इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल भेज दिया। पुलिस को इस संबंध में परिजनों की तरफ से किसी प्रकार की शिकायत प्राप्त नहीं हुई।

करीब चार महीने पहले हुई थी पोस्टिंग

भूपानी थाने के अंतर्गत ताजुपुर गांव के रहने वाले अमित कुमार ने बताया कि वह हरियाणा रोडवेज की बस चलाता हैं। उनके 56 वर्षीय पिता विजय कुमार सेना में ड्राइवर थे। 2003 में सेवानिवृत्त होने के बाद स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में गनमैन की नौकरी पर लग गए। करीब चार महीने पहले उनकी पोस्टिंग नीलम चौक स्थित एसबीआई में हुई। वह बैंक के पीछे केबिन में बैठे रहते थे। रविवार सुबह ड्यूटी पर गए। देर रात पता लगा कि उनके पिता की गोली लगने से मौत हो गई है। अमित के अनुसार पिता को किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं थी। कोई घरेलू कलह भी नहीं थी। यह कदम क्यों उठाया गया, इस बारे में कुछ पता नहीं लगा है।

सीसीटीवी फुटेज जांचने की पुलिस कर रही प्रयास

पुलिस ने मामले की जांच करते हुए बैंक में केबिन के पास लगे सीसीटीवी की फुटेज जांचने का प्रयास किया, ताकि पूरी सच्चाई सामने आ सके। मृतक विजय कुमार का दूसरा बेटा विकास निजी कंपनी में जॉब करता है। एक बेटी पूजा भी है। तीनों बेटे-बेटी शादीशुदा हैं। विजय कुमार के चाचा का बेटा पवन कुमार गांव का सरपंच है। सरपंच ने बताया कि विजय कुमार काफी हंसमुख थे। ऐसा कतई प्रतीत नहीं हुआ कि यह घटना भी हो जाएगी। थाना एनआइटी से मामले के जांच अधिकारी एसआई राजकुमार ने बताया कि जांच की जा रही है।

jindal steel jindal logo hbm ad
5379487