Logo
गुरुग्राम में बाउंसर के हत्या के मामले सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। बताया जा रहा है कि हमलावर जोमैटो और ब्लैंकेट की टी-शर्ट पहनकर आए थे। इसके बाद उन्होंने बाउंसर पर गोलियां बरसा दी। बाउंसर को छह लगी। जिससे उसकी मौत हो गई। यह पूरी घटना इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस ने इस मामले में दो टीमों का गठन कर दिया है। गुरुग्राम में बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर एक बाउंसर की हत्या कर दी।

Gurugram Bouncer Murder: दिल्ली से सटे गुरुग्राम में बदमाशों ने एक बाउंसर को गोली मारकर हत्या कर दी। हमलावर बाइक पर सवार होकर आए थे और उन्होंने कार में बैठे बाउंसर पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। बाउंसर को छह गोलियां लगी। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के मुताबिक, यह घटना गुरुग्राम के सेक्टर-65 थाना इलाके के गांव उल्लावास की है। मृतक बाउंसर की पहचान कादीपुर निवासी अनुज के रूप में हुई है। शुक्रवार की शाम अनुज उन्नावास चौक पर जूस पी रहा था। इसी दौरान दो हमलावर बाइक पर आए और उस पर गोलियां बरसा दी। हालांकि, अनुज ने अपनी जान बचाने के लिए भागने की भी कोशिश की। लेकिन, बदमाशों ने उसका पीछा कर उस पर गोलियां बरसाई। इससे वह बुरी तरह घायल हो गया। मौके पर पहुंचे अनुज के चाचा ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन, उसकी मौत हो गई। शनिवार को बाउंसर का पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया। 

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

बाउंसर पर फायरिंग की यह वारदात इलाके में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर सेक्टर-65 थाना पुलिस पहुंची और  मौके से साक्ष्य जुटाए। इसके बाद पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरों की जांच की। एक फुटेज में बदमाश अनुज का पीछा कर उसे गोलियां मारते हुए नजर आ रहे हैं। बदमाशों ने जोमैटो और ब्लैंकेट की टी-शर्ट पहनी हुई है। ताकि, उन पर किसी को शक न हो। 

निजी कंपनी में बाउंसर था अनुज 

मृतक अनुज एक निजी कंपनी में बाउंसर था। पुलिस का कहना है कि उसके खिलाफ भी कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। फिलहाल, हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। जल्द ही हमलावरों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। हालांकि, अभी तक यह जानकारी नहीं मिल सकी है कि हमलावरों ने बाउंसर अनुज की हत्या क्यों की। 

 

jindal steel hbm ad
5379487