Logo
हरियाणा के सोहना में बिजली के पोल से टकराकर एक कार जलकर राख हो गई। वहीं, बाहर न निकलने के कारण कार चालक की भी जलकर मौत हो गई। सूचना पाकर दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

Gurugram: सोहना एरिया में शुक्रवार की रात बिजली के पोल से टकराने पर एक कार में आग लग गई। हादसे में चोट लगने के चलते कार सवार युवक बाहर नहीं निकल सका और कार में लगी आग में ही जिंदा जल गया। सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। कार पूरी तरह जल चुकी थी और युवक की मौत भी हो गई थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रखवा दिया।

सीसीटीवी लगाने का काम करता था मृतक

सोहना के गांव दौला निवासी मोहित सीसीटीवी लगाने का काम करता था। शुक्रवार की रात को वह किसी कार्यक्रम में गया था। जहां से लौटने के बाद वह कार से सोहना जा रहा था। लोहटकी गांव के निकट सामने से आ रहे वाहनों से गाड़ी को बचाने के चक्कर में उसकी गाड़ी सड़क किनारे बिजली के खंभे से जा टकराई। हादसे में मोहित घायल हो गया, जिसके चलते वह कार से बाहर नहीं निकल सका। वहीं टक्कर लगते ही कार के बोनट से धुआं निकलना शुरू हो गया और देखते ही देखते कार में आग लग गई। कार से भीषण लपटें उठने लगी। आवाज सुनकर आसपास गांव के लोग एकत्रित हो गए। उन्होंने आग को बुझाने का प्रयास किया और मोहित को भी बाहर निकाला, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

दमकल विभाग की टीम ने आग पर पाया काबू 

कार में आग लगते ही आस-पास के लोगों में अफरा-तफरी मच गई। लोगों ने इसकी सूचना दमकल विभाग को दी। सोहना थाना पुलिस व दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया, लेकिन कार जलकर राख हो चुकी थी। फायर ब्रिगेड के सुपरवाइजर जयवीर भडाना ने बताया कि सूचना मिलने के बाद मौके पर जलती हुई कार की आग को बुझाया गया। लेकिन उससे पहले ही कार मालिक की मौत हो चुकी थी। सोहना थाना प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि पुलिस ने मौके पर जाकर मामले की जांच शुरू कर दी। वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

5379487