Logo
Gurugram Murder: गुरुग्राम में शुक्रवार रात एक युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर उसकी हत्या कर दी गई। इस फायरिंग के दौरान युवक को 6 गोलियां लगी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Gurugram Murder: गुरुग्राम में शुक्रवार रात एक युवक पर फायरिंग कर हत्या कर दी गई। जानकारी के अनुसार, बीच सड़क पर दो युवकों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की, जिसमें एक युवक की मौत हो गई। दोनों आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए।

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि गुरुग्राम के उलावास गांव की मार्केट में फायरिंग की सूचना मिली थी। सूचना पाते ही मौके पर पुलिस टीम पहुंची तो पता चला कि एक युवक पर दो हमलावरों ने फायरिंग की। जिसे स्थानीय लोगों की मदद से नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान गुरुग्राम के कादरपुर गांव निवासी अनुज कुमार के रूप में हुई है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि हमलावरों में दो युवक शामिल थे, जिन्होंने फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो और ब्लिंकिट की टी-शर्ट पहनी हुई थी।

बीच सड़क पर हुई ताबड़तोड़ फायरिंग

जानकारी के अनुसार, रात लगभग 9 बजे अनुज गुरुग्राम के उलावास गांव की मार्केट में था। इसी दौरान वहां दो युवक आए और उन्होंने अनुज पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। बीच सड़क पर गोलियां चलने के कारण लोगों में डर का माहौल बन गया। मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि फायरिंग के दौरान लगभग 12 गोलियां चली थी और इनमें से 6 गोलियां युवक को लगी।

इलाज के दौरान हुई मौत

हमलावरों के जाने के बाद लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी, सूचना मिलने के कुछ देर बाद ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया।

Also Read: दिल्ली के डेयरी संचालक की गोली मारकर हत्या, कार की टक्कर से टूरिस्ट की मौत 

मामले की जांच के लिए पुलिस ने बनाई दो टीम

वहीं, पुलिस इस मामले में आसपास लगे सीसीटीवी की जांच कर रही है। पुलिस ने दावा किया है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्हें पकड़ने के लिए पुलिस ने दो टीम भी बनाई है।

5379487