Logo
हरियाणा के गुरुग्राम में नौ साल की बच्ची की हत्या के मामले में आरोपी ने हत्या से पहले बच्ची का यौन उत्पीड़न किया था। आरोपी किशोर ने अपनी सुरक्षात्मक हिरासत के दौरान यह सब खुलासा किया। पुलिस ने आरोपी को बाल सुधार गृह में भेज दिया।

Gurugram: राजेंद्रा पार्क एरिया में नौ साल की बच्ची की हत्या के मामले में आरोपी ने हत्या से पहले बच्ची का यौन उत्पीड़न किया था। किशोर ऑनलाइन गेम में रुपए हार गया था और अपने दोस्तों की उधारी चुकाने के लिए बच्ची के घर में चोरी के इरादे से घुसा था। आरोपी किशोर ने अपनी सुरक्षात्मक हिरासत के दौरान यह सब खुलासा किया, जिसके बाद पुलिस ने 16 वर्षीय किशोर के खिलाफ मामले में यौन उत्पीड़न के आरोप भी जोड़ दिए। पुलिस मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है।

नाबालिग की हत्या कर शव को जलाने का किया था प्रयास

किशोर को सोमवार सेक्टर 107 इलाके में एक आवासीय सोसायटी में नौ वर्षीय लड़की की कथित तौर पर हत्या करने और उसकी बॉडी को जलाने की कोशिश करने के आरोप में पकड़ा गया था। दो दिन की सुरक्षात्मक हिरासत के बाद उसे किशोर न्याय बोर्ड (जेजेबी) के सामने पेश करने के बाद सुधार गृह में भेज दिया। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि लड़के के कबूलनामें के आधार पर यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पोक्सो) अधिनियम की धारा 8 लगाई गई है। पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

मोबाइल में जादू दिखाने का दिया झांसा

सुरक्षात्मक हिरासत के दौरान किशोर ने अपना बयान बदलकर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन आखिरकार उसने सिलसिलेवार सच्चाई बता दी। उसने कबूल किया कि वह बच्ची को मोबाइल पर जादू दिखाने का झांसा देकर बिस्तर पर ले गया था। उसने उससे आंखें बंद करने को कहा और फिर फायदा उठाकर उसे चूमा व उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। उसे गलत तरीके से छुआ और फिर चुन्नी से उसका गला घोट दिया। इसके बाद उसने आभूषण चुराए और फिर कपूर का इस्तेमाल कर उसे आग लगा दी।

ऑनलाइन गेम में रुपए गंवाने पर दिया वारदात को अंजाम

एसीपी नवीन कुमार ने बताया कि किशोर ने स्वीकार किया कि वह ऑनलाइन गेम का शौकीन है और उसने तिरंगा ऐप पर 20 हजार रुपए से अधिक गंवा दिए। उसने अपने दो दोस्तों से 20 हजार रुपए उधार लिए थे और उसने उन्हें एक जुलाई को उन्हें चुकाने का वादा किया था। इस दबाव के कारण, उसने पीड़िता के घर से आभूषण चुरा लिए थे। पुलिस ने किशोर का लैपटॉप और मोबाइल बरामद कर लिया है।

jindal steel hbm ad
5379487