Logo
गुरुग्राम लोकसभा सीट से जजपा प्रत्याशी राहुल फाजिलपुरिया ने नामांकन दाखिल किया। राहुल फाजिलपुरिया ने कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर को डमी कैंडिडेट बताया है। इसके साथ ही उन्होंने राव इंद्रजीत पर भी निशाना साधा है।

Haryana Lok Sabha Election 2024: हरियाणा में लोकसभा चुनाव को लेकर नामांकन का सिलसिला शुरू हो चुका है। हरियाणा में नामांकन करने का आज बुधवार को तीसरा दिन है। इसी कड़ी में गुरुग्राम लोकसभा सीट से जन नायक जनता पार्टी (JJP) के प्रत्याशी राहुल फाजिलपुरिया (Rahul Yadav Fazilpuria) ने आज बुधवार को नामांकन किया। इस दौरान राहुल फाजिलपुरिया के साथ जजपा के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय चौटाला मौजूद रहे।

कांग्रेस और बीजेपी पर बोला हमला

गुरुग्राम में जजपा के प्रत्याशी राहुल फाजिलपुरिया ने नामांकन के बाद एक जनसभा को संबोधित किया है। इस जनसभा में जजपा के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय चौटाला और पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला समेत पार्टी के तमाम नेता मौजूद रहे। फाजिलपुरिया ने जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस और बीजेपी उम्मीदवारों पर जोरदार हमला बोला।

आज से मेरा राजनीतिक सफर शुरू- फाजिलपुरिया

जजपा के प्रत्याशी राहुल फाजिलपुरिया ने नामांकन भरने के बाद कहा कि आज से मेरा राजनीतिक सफर शुरू हो गया है। इसके साथ ही आज से बदलाव की तैयारी शुरू हो गई है और जल्द ही बदलाव की आंधी आने वाली है।

राज बब्बर को बताया डमी कैंडिडेट

राहुल फाजिलपुरिया ने कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर पर निशाना साधते हुए उन्हें डमी कैंडिडेट बताया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने गुरुग्राम में राज बब्बर के तौर पर डमी कैंडिडेट उतारा है। राहुल ने कहा की ये पुराने लोग हैं और जिसे कहते है डमी कैंडिडेट। मैं तो उन्हें सिर्फ डमी कैंडिडेट ही मानूंगा।

वहीं, जजपा के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय चौटाला ने गुरुग्राम सीट पर जीत हासिल करने का दावा किया है। उन्होंने बीजेपी के उम्मीदवार राव इंद्रजीत पर हमला बोलते हुए कहा कि जिन लोगों के दरवाजे आम जनता के लिए 20 सालों से बंद थे, अब वही जनता उन्हें हटाना चाहती है।

गुरुग्राम लोकसभा सीट पर त्रिकोणीय मुकाबला

बता दें कि गुरुग्राम लोकसभा सीट पर इससे पहले बीते दिन यानी 30 अप्रैल को बीजेपी प्रत्याशी राव इंद्रजीत ने नामांकन किया था। आज जजपा प्रत्याशी राहुल फाजिलपुरिया ने अपना नामांकन किया है। वहीं, कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर 3 मई को अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे।

5379487