Logo
Gurugram Murder: गुरुग्राम में 3 साल पहले एक ट्रांसपोर्टर सत्यवान ने अपनी शादीशुदा गर्लफ्रेंड रीना पांडे की गला दबाकर हत्या दी। इस हत्या का राज 2024 में जाकर खुला है।

Gurugram Girlfriend Murder: गुरुग्राम में एक ट्रांसपोर्टर ने 2021 में अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या कर दी। इसका खुलासा अब 3 साल बाद हुआ है। आरोपी ने पहले अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शराब पी और फिर उसका गला दबाकर मार दिया। इसके बाद उसके शव को ड्रेन में फेंक दिया। अब जाकर 3 साल बाद इस हत्या का खुलासा हुआ है और गुरुग्राम पुलिस ने आरोपी ट्रांसपोर्टर को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि, अभी तक महिला का शव बरामद नहीं है।

क्या था हत्या का कारण

पुलिस ने बताया कि सत्यवान (उम्र 59) और रीना पांडे (उम्र 38) के बीच विवाहेतर संबंध था। सत्यवान के परिवार को उनके और रीना के बीच संबंधों के बारे में पता चल गया था और रीना उसे पैसे के लिए ब्लैकमेल कर रही थी। इस कारण आरोपी ट्रांसपोर्टर ने महिला की हत्या कर दी।

महिला के पति ने करवाई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज

22 जुलाई, 2021 को एक व्यक्ति ने गुरुग्राम की सेक्टर 93 पुलिस चौकी में पत्नी के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसने कहा था कि उसकी पत्नी 38 साल की है और 12 जुलाई, 2021 को बिना कुछ बताए घर से कहीं चली गई। पति की शिकायत पर पुलिस ने सेक्टर 10 ए थाने में केस दर्ज कर लिया।

पुलिस जांच में हुआ खुलासा

गुरुग्राम पुलिस के पीआरओ के अनुसार, गुरुग्राम पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच क्राइम टीम को सौंप दी। पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि जिस गुमशुदा महिला की तलाश की जा रही है, उसकी हत्या हो चुकी है। पुलिस ने गुमशुदगी के केस में हत्या की धारा भी जोड़ दी।

सेक्टर 10 ए की क्राइम ब्रांच ने जांच की, तो पता चला महिला का लिंक ट्रांसपोर्टर सत्यवान से था। पुलिस ने एक ट्रक क्लीनर से पूछताछ की, तो उससे हत्या के बारे में सुराग मिला। जिसके बाद ट्रक क्लीनर के बयान पर पुलिस को आरोपी का इनपुट मिला।

आरोपी ट्रांसपोर्टर गिरफ्तार

गुरुग्राम पुलिस की मानेसर क्राइम टीम ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने जांच में मिले सुराग के बाद आरोपी सत्यवान को गुरुग्राम के अंजना कॉलोनी से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पता चला कि 59 साल का सत्यवान गुरुग्राम के खांडसा गांव की अंजना कॉलोनी का ही रहने वाला है।

Also Read: Noida Accident News: नोएड़ा में डिवाइडर से टकराकर कार में लगी आग, एक शख्स की जिंदा जलकर मौत

सत्यवान के परिवार को भी उनके संबंधों के बारे में पता चल गया था। आरोपी ने कहा कि गर्लफ्रेंड लगातार उससे पैसे मांगती थी। वह परिवार और गर्लफ्रेंड से परेशान हो गया था। इस वजह से उसने 12 जुलाई, 2023 को पहले गर्लफ्रेंड के साथ शराब पी। इसके बाद गुरुग्राम के सेक्टर 37 में सुनसान जगह पर ले गया और वहां जाकर उसका गला दबा दिया। इसके बाद उसकी लाश को गुरुग्राम के गडोली से द्वारका एक्सप्रेस वे की तरफ जाने वाली ड्रेन में फेंक दिया था।  

5379487