Logo
हरियाणा के हांसी में एक युवक ने पत्नी के मायके जाने पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया और शव परिजनों को सोंप दिया।

Hansi: गांव नजदीक ढाणी कुंदनापुर में एक युवक बलवान ने पत्नी के वियोग में फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मृतक की पत्नी 15 दिन से अपने मायके गई हुई थी। युवक द्वारा अचानक फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की घटना के बाद से परिवार के सदस्यों का रो-रो कर बुरा हाल है। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक के शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचाया। जहां पुलिस ने मृतक बलवान की पत्नी के भाई विनोद के बयान पर कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

पंखे पर लटका मिला युवक का शव

जांच अधिकारी एएसआई राजीव कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव कुंदनापुर में बलवान नामक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना के आधार पर जब वह कुंदनापुर गांव में पहुंचे तो बलवान का शव उसके कमरे की छत में लगे पंखे की कुंडी से लटका हुआ मिला। इसके बाद शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचाया। मृतक बलवान की पत्नी पिछले 10-15 दिनों से अपने मायके गई हुई थी और उसके घर के सदस्य घर पर ही मौजूद थे। लेकिन बलवान ने रात को अपने कमरे में पंखे के हुक पर फंदा लगा लिया। सुबह जब बलवान देर तक बाहर नहीं आया तो परिजनों ने कमरे में जाकर देखा, वह पंखे पर फंदे से लटका हुआ था।

आत्महत्या से पूर्व मृतक ने किया शराब का सेवन

जांच अधिकारी एएसआई राजीव कुमार ने बताया कि बलवान ने जीवनलीला समाप्त करने से पूर्व शराब का सेवन भी कर रखा था। फिलहाल युवक द्वारा फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त किए जाने के कारणों का पता नहीं चल सका है। बलवान ने रात के समय फांसी लगाई। मृतक बलवान ने 6 वर्ष पूर्व 2017 में गीता से प्रेम विवाह किया था लेकिन वह पिछले 10-15 दिन से अपने मायके गई हुई थी।

5379487