Logo
Arvind Kejriwal Rally in Haryana: हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल अपने इस्तीफे के बाद पहली बार चुनाव प्रचार में शामिल होंगे।

Arvind Kejriwal Rally in Haryana: हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी काफी सक्रिय नजर आ रही है। इस चुनाव को लेकर पार्टी ने 90 सीटों पर अपने उम्मीदवार मैदान में उतार चुकी है। इसके साथ ही चुनाव के लिए अपनी पूरी ताकत लगा दी है। इसी बीच आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल अपने सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद पहली बार हरियाणा में चुनाव प्रचार के लिए आ रहे हैं। उनका यह कार्यक्रम 20 सितंबर शुक्रवार को आयोजित की गई है।

इन जिलों में करेंगे चुनाव प्रचार

आम आदमी पार्टी की ओर से जगाधरी में चार बजे रोड शो आयोजित किया जाएगा जिसमें  केजरीवाल भी शामिल होंगे। इसके अलावा अरविंद केजरीवाल डबवाली, रानिया, भिवानी, मेहम, पूंडरी, कलायत, रेवाड़ी, दादरी, असंध, बल्लभगढ़ और बादरा में भी चुनाव प्रचार करेंगे और साथ ही आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों के लिए जनता से वोट की अपील करेंगे। वहीं, AAP ने इसकी घोषणा अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर भी कर दिया है।

AAP ने का ये घोषणा

वहीं,  AAP महासचिव और राज्यसभा सांसद संदीप पाठक ने कहा कि हम पूरी ताकत के साथ हरियाणा विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए मैदान में उतर चुके हैं। उन्होंने कहा कि हम जनता के मुद्दों के साथ जनता के बीच जाएंगे और जनता हमें जीत का आशीर्वाद देगी। हम सभी विधानसभा सीटों पर अच्छे सरकारी स्कूल, अस्पताल, किसानों, जवानों और युवाओं को न्याय दिलाने के मुद्दों को लेकर चुनाव लड़ रहे हैं।

Also Read: हरियाणा विधानसभा चुनाव, जोर पकड़ने लगाया प्रचार, जगदीश के लिए दीपेंद्र तो केजरीवाल मांगेंगे सतीश के लिए वोट

अपना धर्म निभाना रहे हैं- संदीप पाठक

AAP महासचिव ने आगे कहा कि हमारी पार्टी अन्य पार्टियों के तरह छोटी राजनीति करने नहीं आए हैं। हमारा उद्देश्य किसी पार्टी को नीचा दिखाना या किसी का वोट काटना नहीं है। हम हरियाणा में जीतने के लिए मैदान में उतरे हैं। उन्होंने आगे कहा कि भगवान ने हमें जितनी भी शक्ति दी है उस शक्ति के साथ चुनाव लड़ेंगे और जो सामने आएगा उसका वोट तो कटेगा ही। राज्य की जनता को जिस पर भी भरोसा होगा जनता उसे वोट देगी और हमें भी यहां पर बस अपना धर्म निभाना रहे हैं।
 

5379487